ड्रग्स कनेक्शन के तार अर्जुन रामपाल से जुड़े, छापा

0

ड्रग कनेक्शन केस में चल रही जांच और छापेमारी का सिलसिला अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर तक पहुंच गया है.एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर रेड मारी.एनसीबी की टीम आज सुबह अर्जुन रामपाल के घर पहुंची.रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है .

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन उजागर हुआ है. मामले की जांच कर रही एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने लेकर जांच के दौरान कई सुबूत जुटा लिए हैं. पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया इसकी जानकारी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को दी.

इसी क्रम में रविवार को एनसीबी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी थी. खबर है कि फिरोज के घर से एनसीबी को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं कि ड्रग्स के केस में रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. रिया को अक्टूबर में बेल दे दी गयी थी. उन्होंने 28 दिन जुडिशल कस्टडी में बिताए हैं. रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. वह अभी भी कस्टडी में हैं

.

Share.