अर्जुन रामपाल पर कसा एनसीबी का शिकंजा

0

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अब तक कई बॉलीवुड सितारों को खेल चुकी एनसीबी का शिकंजा अब एक्टर अर्जुन रामपाल पर कसता जा रहा है. एनसीबी लगातार अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर रही है.अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से एनसीबी ने पूछताछ की. अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन के बाद NCB ने एक्टर और उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला को समन भेजा उनके घर से बैन दवाईयां बरामद होने के बाद उनसे पूछताछ तेज की गई.

दूसरी तरफ, NCB ने ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर Agisialos Demetriades (अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला का भाई) और अर्जुन रामपाल का करीबी है. NCB ने पॉल के बांद्रा स्थित घर पर रेड की थी. पॉल से गुरुवार को 9 घंटे की पूछताछ की के और फिर एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार किया.

इस पूरे केस में अर्जुन और उनकी लिव इन पार्टनर का नाम तब सामने आया, जब एनसीबी को गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई Agisialos Demetriades के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद हुईं. अभी Agisialos Demetriades एनसीबी की कैद में है.

Share.