मोदी की बायोपिक में मुख्य भूमिका में हैं यह कलाकार

0

बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में ‘युधिष्ठिर’ की भूमिका निभाने वाले एक्टर गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) छोटे पर्दे और बड़े पर्दे दोनों में बराबर का दखल रखते हैं. .रविवार को वे अपनी एक नई फिल्म की घोषणा के कारण टि्वटर में ट्रेंड करने लगे.

रविवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया . वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं. इस बायोपिक का टाइटल है ‘एक और नरेंद्र’… खास बात यह है कि इसमें गजेंद्र चौहान ही पीएम मोदी का कैरेक्टर निभाने वाले हैं. गजेंद्र चौहान ने फिल्म ‘एक और नरेंद्र’ का पोस्टर ट्विटर एकाउंट से शेयर किया जिसमें वे पीएम मोदी के गेटअप में दिख रहे हैं, साथ ही पीछे स्वामी विवेकानंद की इमेज के साथ पीएम की एक इमेज भी है. पोस्टर को शेयर कर एक्टर गजेंद्र चौहान ने लिखा है- ‘सभी राष्‍ट्रवादी यह कहेंगे #एक_और_नरेंद्र’. उनका पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है.

चौहान ने ट्विटर पर लिखा है, ‘यह बहुत सम्मान की बात है कि मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की भूमिका निभाऊंगा .नरेन्द्र मोदी जी की हिंदी फिल्म ‘#EkAurNaren’ की शुरुआत कल रात कोलकाता में एक भव्य मुहूर्त के साथ हुई, क्या आप सब मेरे साथ हैं.’ पोस्ट के अंत में उन्होंने रेड कलर में प्रश्नवाचक चिह्न लिखा है.

Share.