The Sky Is Pink Movie Review: दिल को छू जाएगी ये कहानी

0

The Sky is Pink Movie Review: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) स्टारर फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ (The Sky is Pink ) आज रिलीज हो गई है। सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म में अदिति चौधरी (प्रियंका चोपड़ा), नीरेन चौधरी (फरहान अख्तर), ईशान चौधरी (रोहित सराफ) और आयशा चौधरी (जायरा वसीम) नजर आ रही है।

Zindagi Song : अरिजीत सिंह की दर्द भरी आवाज़…आपको रुला देगी

The Sky Is Pink Movie Review :

रेटिंग : 3/5

स्टार कास्ट :  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) , फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) , जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सराफ (Rohit Saraf)

डायरेक्टर :  शोनाली बोस (Shonali Bose)

फिल्म की कहानी (Story Of The Sky Is Pink ) :

फिल्म की कहानी शुरू होती है अदिति (प्रियंका चोपड़ा) और नरेन (फरहान अख्तर) के प्रेम के साथ। यह जिंदगी की जंग और उसमें सबकुछ गवां कर भी जीने की कहानी है। यह एक लड़की आयशा चौधरी (जायरा वसीम) और उसके परिवार वालों के बारे में है। आयशा को जन्म से ही SCID यानी Severe Combined Immunodeficiency जैसी गंभीर बीमारी रहती है। उसकी बॉडी में इम्यून सिस्टम  रहता ही नहीं है। आयशा के मां-बाप निरेन चौधरी (फरहान अख्तर) और अदिति चौधरी (प्रियंका चोपड़ा)  को फिल्म में अपनी बच्ची के लिए संघर्ष करते दिखाया गया है। इस फिल्म में जीवन की अहमियत दिखाई गई है।

Karma Song : फिल्म Drive का दूसरा गाना, देखें जैकलीन के लटके झटके

निर्देशन और अभिनय

इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। इसके लिए शोनाली ने कड़ी मेहनत की है। यह इमोशन्स  से भरी फिल्म है, जिसमें कभी हार ना मानना, हमेशा डटे रहना सिखाने की कोशिश की गई है। कहीं-कहीं डाइरेक्शन में कुछ कमियाँ है। एक्टर्स की एक्टिंग थोड़ी ओवर या बनावटी भी लगती है। वहीं अभिनय की बात करें तो इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अच्छा कमबैक किया है। प्रियंका के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं आयशा के पिता निरेन चौधरी के किरदार में फरहान अख्तर की एक्टिंग भी जबरदस्त है। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के बाद ज़ायरा ने फिर से एक बार अपने दमदार अभिनय का उदाहरण पेश किया है। रोहित सराफ़ के अभिनय को भी काफी सराहा जा रहा है।

Chand Nikla Song: हर उजड़े चमन को रुलाएगा यह गाना….

     – Ranjita Pathare 

 

Share.