SAAHO Movie Review : ट्रेलर झक्कास, फ़िल्म बक़वास!

0

साल 2015 में रिलीज हुई बाहुबली और साल 2017 में रिलीज हुए इस फिल्म के दूसरे भाग ने प्रभास (Prabhas Movie) की किस्मत बदल दी। इसी के साथ साउथ सिनेमा को भी नई उड़ान मिल गयी। किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी कि साउथ की फिल्म ऑफिस पर 350 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार करेगी। आज साउथ सिनेमा इस स्तर पर पहुंच गया है कि वह 300 करोड़ से अधिक के बजट वाली फिल्मों का निर्माण कर रहा है।30 अगस्त यानी आज बॉक्स ऑफिस पर प्रभास दोबारा अपनी फिल्म ‘साहो’ (SAAHO Movie Review) से इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गयी है।

Saaho Movie Trailer : इंतज़ार ख़त्म, देखें साहो का दमदार ट्रेलर….

SAAHO Movie Trailer : 

Download Full HD Saaho Movie :

View this post on Instagram

Just fire on bro 🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥 #SAAHO

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

फिल्म का बजट 350 करोड़ है। दर्शक लंबे समय से उनका इंतजार कर रहे थे और आज उनका इंतजार खत्म हो गया है। भारत सहित दुनियाभर में रिलीज हो चुकी इस फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिल रहा है। आइए जानते हैं कि फिल्म की क्या है और कलाकारों ने कैसा है अभिनय किया है।

SAAHO रिव्यू (SAAHO Movie Review ):

रेटिंग : 2.5/5

स्टार कास्ट : प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्राफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर।

डायरेक्टर :  सुजीत

साहो की कहानी (Saaho Movie Story)

साहो की कहानी की बात की जाए तो इसमें एक हीरो है और कई सारे विलन हैं। दुश्मन आम लोगों के लिए खतरा बन चुके हैं और वह शहर को तबाह करने का प्लान बना रहे हैं। एक शख्स, जिसे खतरों से खेलना पसंद है और वहां अकेला दुश्मनों से लड़ने के लिए तैयार है। दुश्मन हीरो से अधिक मजबूत है और हमेशा उससे कदम आगे ही रहता है। दोनों के बीच दिलचस्त जंग होती है। इस दौरान दर्शकों को कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलते हैं, जो आपके रौंगटे खड़े कर देंगे।

PUB G को टक्कर देने आया SAAHO : THE GAME

निर्देशन और अभिनय (Saaho Movie Cast)

‘साहो’ का निर्देशन साउथ के निर्देशक सुजीत ने किया है। उन्होंने इससे पहले साउथ की फिल्म ‘रन राजा रन’ का निर्देशन किया था। फिल्म को उन्होंने काफी लंबा खीचा है, जिससे की यह आपको बोर लगने लगती है। एक्शन सीन के समय आप उत्साहित हो जाएंगे, लेकिन इसके अन्य दृश्य काफी पकाऊ हैं। रोमांटिक गानों को बेवजह फिल्म में डाला गया है। अभिनय की बात की जाए तो बाहुबली में प्रभास का अभिनय जबरदस्त था, लेकिन साहो में यह फीका नजर आता है। श्रद्धा कपूर का अभिनय अच्छा हैं। विलेन के रूप में चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश का काम भी अच्छा है।

Saaho: Bad Boy Song : सोशल मीडिया पर VIRAL, Jacqueline का हॉट डांस

कितनी होगी कमाई (Saaho Movie Boc Office Collection)

‘साहो’ के पहले दिन की कमाई का अंदाज़ा लगाया जाए तो शुक्रवार को यह फिल्म 47 करोड़ का कारोबार कर सकती है| यदि फिल्म दर्शकों को पसंद आती है तो ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर सकती है|

Saaho Movie Song :

Share.