Shimla Mirchi Trailer Review : बेटी के बॉयफ्रेंड से मां का लफड़ा

0

हर साल बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की फिल्म (Shimla Mirchi Trailer) रिलीज़ होती हैं। वहीं जब दर्शकों को यह सुनने को मिले कि 80 के दशक की कोई हीरोइन बड़े परदे पर लीड अभिनेत्री बन कर रोमांस करने वाली हैं, तो थोड़ा अजीब लगेगा। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वे बिग बी, धर्मेंद्र और जितेंद्र (Dharmendra And Jitendra) जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ परदे पर रोमांस कर चुकी हैं। अब यही हीरोइन अपने आधे उम्र के अभिनेता के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी। जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Dream Girl Heema Malini)  हैं। फिल्म ‘शोले’ में तांगा चलाने वाली बसंती ‘शिमला मिर्ची’  में स्कूटी चलाती नजर आएंगी। जी हां बिलकुल सही सुना आपने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अब लम्बे समय बाद फिर से रोमांस करती हुई नज़र आएंगी।

Good Newwz Trailer 2: इस साल की सबसे बड़ी फैमली इंटरटेनर

‘शिमला मिर्ची’ (Shimla Mirchi Trailer) फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि फिल्म में नैना नाम की एक लड़की अपनी मां के साथ रहती है। लड़की अपनी माँ के साथ बहुत अच्छी ज़िन्दगी जी रही होती है। लेकिन मम्मी की पर्नसल लाइफ में प्रॉब्लम्स बहुत हैं। उनकी माँ काफी अकेली और समय उदास रहती है। अब क्यों उदास रहती हैं उसके लिए तो आपको फिल्म देखनी पड़ेगी क्योंकि वो तो हम आपको बता नहीं सकते कि क्यों दुखी हैं, लेकिन फिर भी उदास माँ को खुश करने के लिए बेटी नए-नए आईडिया ढूंढ़ती हैं। वह हमेशा ये सोचती रहती है की कैसे माँ को खुश रख सकूं। तभी बेटी की लाइफ में एक लड़का आ जाता है जिसका नाम होता है अवि। दोनों एक दूसरे को देखते हैं और पसंद करने लगते हैं। वहीं लड़का ऐसा कि लड़की से अपने दिल की बात बोल नहीं पाता | बार-बार नैना के पास जाता है अपने दिल की बात कहने लेकिन उससे पहले ही वह घबरा जाता है।

Jinde Meriye Movie Trailer : जारी हुआ पंजाबी फिल्म का ट्रेलर

(Shimla Mirchi Trailer) बता दें इस फिल्म को दिग्गज फिल्ममेकर ‘शोले (Sholay movie)’ फेम रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy)बना रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में ‘अंदाज़’ (1971), ‘सीता और गीता (Seeta and Geeta movie)’ (1972), ‘शान’ (1980), ‘शक्ति’ (1982) और ‘ज़मीन’ (1987) जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। उनके डायरेक्शन में बनी आखिरी फिल्म 1995 में रिलीज़ हुई थी। शाहरुख खान और रवीना टंडन स्टारर फिल्म ‘ज़माना दीवाना’ के लगभग 20-25 सालों के बाद अब उन्होंने ये फिल्म बनाई है ‘शिमला मिर्ची (Shimla Mirchi Trailer)।’

Street Dancer 3D Trailer: ट्रेलर रिलीज़, फैंस बोले मज़ा आ गया…

Prabhat Jain

Share.