Jawaani Jaaneman Trailer Review : रिश्तों के बीच कॉमेडी, जरूर देखें

0

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू  (Tabu) और आलिया फर्नीचरवाला (Aaliyah Furniturewala) की बॉलीवुड मूवी ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani jaaneman Trailer Review) का कुछ दिन पहले टीजर रिलीज हुआ था। जो काफी धांसू था। टीजर में एक बार फिर से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जबरदस्त अंदाज में दिखाई दिए। टीजर में सैफ अली खान खुद को शेर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह कह रहे हैं कि शेर तभी तक राजा होता है जब तक वो अकेला रहता है। इसके बाद वे ओले-ओले गाने (Ole Ole song) पर कमर हिलाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद आगे फिल्म में सैफ के पिता का रोल कर रहे एक्टर कहते हैं कि जवानी में इंसान को अपने बीवी बच्चों के बारे में सोचना चाहिए।

Upcoming Bollywood Movies :  जून में ये बड़ी फिल्में मचाएंगी धमाल

इस फिल्म का ट्रेलर (Jawaani jaaneman Trailer Review) जारी किया जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत सैफ के अय्याश किरदार से होती है जिसमें वो अकेले हैं, लेकिन किंग हैं। अब इस किंग की लाइफ में एक बेटी मतलब आलिया और फिर एक मां मतलब तब्बू (Tabu) की एंट्री हो जाती है। सैफ के किरदार को अचानक पता चलता है कि उनकी एक 21 साल की बेटी है जो मां बनने वाली है। ट्रेलर में सैफ की मां कहती है ये है मम्मी का बेटा, सैफ कहते हैं मम्मी आई ऍम नॉट अ गे (I’m not a gay)। फिर गाना आता है ओले-ओले सैफ की कॉमेडी चलती ही रहती है कि आलिया फर्निचरेवाला (Aalia Furniturewalla) की एंट्री हो जाती है और वो सैफ से पूछती है कौन-कौन रहता है यहां? तभी सैफ कहते हैं, बस जी मैं और मेरा स्वेग। लेकिन एक ट्विस्ट तब आता है जब आलिया उनसे कहती है 33.33% चांस आप ही मेरे पापा हैं। तभी सैफ बोलते हैं में किसी का पापा नहीं हूं समझी। उसके बाद दोनों डॉक्टर के पास जाते हैं और वो डॉक्टर कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) में सभी को अपनी बातों से हंसाने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) हैं। डॉक्टर भी कन्फर्म कर देते हैं कि आप ही इनके पापा हैं।

Bollywood Holi Wishes Photos : बॉलीवुड सितारों की होली, सलमान ने दिया बड़ा सरप्राइज़

(Jawaani jaaneman Trailer Review)  उसके बाद शुरू होता है झमेला और लड़की की मां होती है तब्बू (Tabu)। बस इसी कॉमेडी पर बनी है जवानी जानेमन फिल्म (Jawaani Jaaneman movie) । ट्रेलर में कुछ मज़ेदार ट्विस्ट हैं, डायलॉग्स हैं कुछ खूबसूरत सीन्स हैं। अब इतना सब कुछ अच्छा देखने के बाद फिल्म का इंतजार कर पाना मुश्किल हो गया है। वैसे ये भी तो जानना जरुरी है कि क्या सच में ही सैफ ही आलिया के पापा हैं या इसके बाद भी कहानी में कोई और जबरदस्त ट्विस्ट है। ये सब पता चलेगा 31 जनवरी को जब यह फिल्म रिलीज की जाएगी। सैफ अली खान लंबे समय के बाद तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Pooja Bedi’s daughter Aaliyah Furniturewallal) बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ (Direction Nitin Kakkar) ने किया है। वहीं खुद सैफ अली खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब देखते हैं फिल्म जब बड़े पर्दे पर आएगी तब दर्शक इस कॉमेडी फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Bollywood Movie : ये 6 फिल्में आपके रोंगटे खड़े कर देगी

Prabhat Jain

Share.