website counter widget

Banni Tharo Banno Diwano : इन राजस्थानी गानों ने यूट्यूब पर मचा रखा है तहलका

0

राजस्थानी गानों के प्रति लोगों की दीवानगी लगातार बढ़ती जा रही है। राजस्थानी गानों के सामने तो अब बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी और पंजाबी सांग भी फीके पड़ते जा रहे हैं। राजस्थानी गानों की डांस बीट लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देती है। डांस बीत पर इन राजस्थानी गानों का खुमार लोगों के सिर पर चढ़ चुका है। कोई भी राजस्थानी गाना जैसे ही रिलीज किया जाता है वह आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा देता है। इसी का एक उदाहरण है लेटेस्ट राजस्थानी सांग (Latest Rajasthani Song) “बन्नी थारो बन्नो दीवानो” (Banni Tharo Banno Diwano)।

Rajasthani Song : इस गाने के सामने सब हुए फेल

बन्नी थारो बन्नो दीवानो (Banni Tharo Banno Diwano) सांग बेहद ही जोरदार अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। डीजे की धुन पर इस सांग को तैयार किया गया है। इस सांग की डांस बीट किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर सकती है। जो भी इस गाने को एक बार सुन लेता है तो इसका दीवाना हो जाता है। बन्नी थारो बन्नो दीवानो (Banni Tharo Banno Diwano) सांग को आज यानी 25 जून को यूट्यूब के आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने के रिलीज किए जाने के चंद घंटों के भीतर ही इसे 21 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Rajasthani Song Janu Dhoko Mat Dije : ‘जानू धोको मत दीजे’ ने मचाया धमाल

राजेश गोयल (Rajesh Goyal) के निर्देशन में तैयार किया गया ‘बन्नी थारो बन्नो दीवानो’ (Banni Tharo Banno Diwano) गाना यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने को रिलीज किए जाने के बाद ही एक और राजस्थानी गाना “मेह बरसादो इन्दर राजा” (Meh Barsado Inder Raja) भी इसी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस गाने को अब तक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। चूंकि देश भर में मानसून दस्तक दे चुका है। यह गाना इसी पर आधारित है। मानसून के बीच मानसून के गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने में आसमान में बिजली कड़कती हुई दिखाई दे रही है और इन्द्र भगवान लोगों की पुकार सुन बारिश कर रहे हैं। सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) की आवाज में गया यह गाना जमकर धूम मचा रहा है।

इस राजस्थानी गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.