‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी‘ का टीज़र जारी

1

कंगना रनौत बहुत जल्द ही वीरांगना के रूप में नज़र आने वाली हैं। पहले से अटकलें लगाई जा रही थीं कि गांधी जयंती पर इस फिल्म के टीज़र को रिलीज़ किया जा सकता है। ‘मणिकर्णिका’ एक पीरियॉडिक फिल्म है, जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म के टीज़र को लेकर दर्शक पहले से बहुत उत्साहित थे। रिलीज़ हुए टीज़र की शुरुआत होती है अमिताभ बच्चन की दमदार बैकग्राउंड आवाज से, जो  2 मिनट में ‘मणिकर्णिका’ की गाथा सुनाते हैं। इसके अलावा कंगना तलवारबाजी व एक्शन करती नज़र आती हैं। आखिर में वे भगवान शंकर का उद्घोष करते हुए कहती हैं ‘हर-हर महादेव’

देखें टीज़र

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई एक वीरांगना थीं,जिन्होंने लड़ते-लड़ते अपना जीवन देश के लिए न्योछावर कर दिया। उनके जीवन पर आधारित यह फिल्म उन्हें ट्रिब्यूट है। दक्षिण की बहुचर्चित और सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से बॉलीवुड में भी ऐसी फिल्मों का निर्माण बढ़ गया है। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले ‘बाहुबली’ के राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने ही लिखा है।

फिल्म के सेट से लेकर वेशभूषा तक का काम बहुत बारीकी से किया गया है। करीब 40 लोगों की टीम के साथ फिल्म के कॉस्ट्यूम नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं। इसके लिए उन्होंने छह महीने से ज्यादा का वक्त लिया। वहीं कंगना ने भी इस फिल्म के लिए जमकर पसीना बहाया है। कंगना ने शूट पर जाने से पहले तकरीबन 40 दिन तलवारबाजी सीखी थी। इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे और अतुल कुलकर्णी भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं।

फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी।

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का शानदार पोस्टर जारी

मणिकर्णिका के रूप में दिखीं कंगना

Share.