Rajasthani Song : इस गाने के सामने सब हुए फेल

0

देश भर में रीजनल गानों की धूम बढ़ती ही जा रही है। लोग अब बॉलीवुड से ज्यादा रीजनल गानों को पसंद करने लगे हैं। लोगों में इन गानों के लिए दीवानगी काफी बढ़ती जा रही है और लोग इन गानों को बड़े शौक से सुनते हैं। जहां भोजपुरी गानों ने लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया और उन्हें रीजनल गानों से जोड़ा तो वहीं पंजाबी गानों (Punjabi song 2019) ने भी इसमें अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। लेकिन अब राजस्थानी गानों (Le Photo Le Rajasthani Song) ने भोजपुरी और पंजाबी गानों को काफी पीछे छोड़ दिया है। इन दिनों लोगों की जुबान पर राजस्थानी गानों का सुरूर चढ़ा हुआ है। यूट्यूब पर अब राजस्थानी गाने ही छाए हुए हैं।

इस राजस्थानी गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

फ़िलहाल अभी यूट्यूब पर एक राजस्थानी गाने ने जमकर कहर बरसाया हुआ है। इस राजस्थानी गाने का नाम है ‘ले फोटो ले’ (LE PHOTO LE)। इस गाने का नाम सुन कर आपको बॉलीवुड के एक गाने ‘खींच मेरी फोटो’ (Kheech Meri Photo) की याद तो जरूर आई होगी। जी हां ‘ले फोटो ले’ (Le Photo Le Rajasthani Song) गाना भी उसी तरह यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने में एक लड़की ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। इस गाने के वीडियो में लड़की ने जो डांस किया है उसके सामने हरियाणवी डांसर (Hariyanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) भी फेल हो गईं हैं।

राजस्थानी गाने ‘केसरिया बालम’ के आगे भोजपुरी गाने भी फेल

Le Photo Le Rajasthani Song :

https://youtu.be/EWuSTbgVjz0

Download Full HD Le Photo Le Rajasthani Song :

 

इस राजस्थानी गाने के सामने भोजपुरी गाने भी हुए ढेर

जी हां, ‘ले फोटो ले’ (Le Photo Le Rajasthani Song) गाने का वीडियो देखने के बाद अब लोग सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को भी भूल गए हैं। इस राजस्थानी गाने में इतना बेहतरीन म्यूजिक दिया गया है कि इसे सुनकर आप भी थिरकने लगेंगे। इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है। इस गाने में न सिर्फ लड़की ने जबरदस्त डांस किया बल्कि लड़के की राजस्थानी पोशाक भी बेहद आकर्षक लग रही है। 5 मिनट 33 सेकंड लंबे इस गाने को अभी तक 77 मिलियन मतलब 7 करोड़ 70 लाख बार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Share.