website counter widget

Janmashtami Bhojpuri Song : जन्माष्टमी पर इस भोजपुरी गीत ने मचाया धमाल

0

आज चारों तरफ भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी गानों ( Janmashtami 2019 Bhojpuri Song Whatsapp Status) ने अपनी धूम मचा रखी है। हर कोई इनका दीवाना हो चुका है। भोजपुरी गानों का खुमार दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके सामने अब बॉलीवुड के गाने भी फीके पड़ते नज़र आ रहे हैं। वहीं इन दिनों जन्माष्टमी का खुमार लोगों पर छाया हुआ है। नंदलाल की मस्ती में सभी सराबोर नज़र आ रहे हैं। देश भर में जन्माष्टमी बेहद धूमधाम से मनाई जाती है।

जन्माष्टमी पर लोग श्रीकृष्ण के भजन  (le gail ba jaan kanhaiya banshi bajake) सुनते हैं और नए-नए भजनों व गीतों की तलाश करते हैं। हालांकि अब लोगों के सिर पर भोजपुरी गानों ( Janmashtami 2019 Bhojpuri Song Whatsapp Status) का जूनून सवार है तो ऐसे में लोग भोजपुरी भजनों और गीतों को तलाश रहे हैं। अगर आप भी भोजपुरी में श्रीकृष्ण के गीत और भजनों को सुनना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए जन्माष्टमी पर बने एक भोजपुरी गीत को लेकर आए हैं।’

Happy Krishna Janmashtami 2019 Whatsapp Status Video : जन्माष्टमी के टॉप व्हाट्सएप स्टेटस

Janmashtami 2019 Bhojpuri Song Whatsapp Status :

गौरतलब है कि जन्माष्टमी पर बने इस भोजपुरी गीत ( Janmashtami 2019 Bhojpuri Song Whatsapp Status) को मशहूर भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गाय है। इस गीत के बोल “ले गइल बा जान कन्हैया बंशी बजाके” (le gail ba jaan kanhaiya banshi bajake) हैं। इस गीत के पूरे यूट्यूब पर धूम मची हुई है। हर कोई इस गीत को सर्च कर रहा है और इसकी धुन पर थिरक रहा है। इस गाने “ले गइल बा जान कन्हैया बंशी बजाके” (le gail ba jaan kanhaiya banshi bajake) के बोल हरेराम पुजारी (Hareram Pujari) ने लिखे हैं। इस गाने को अब तक 61 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। श्रीकृष्ण पर बने इस गीत के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Happy Krishna Janmashtami 2019 Whatsapp Status Images : इन तस्वीरों के साथ दें जन्माष्टमी की शुभकामना

Happy Krishna Janmashtami 2019 Whatsapp Status SMS : इन सदेशों से दें जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ

इस भोजपुरी गाने “ले गइल बा जान कन्हैया बंशी बजाके” (le gail ba jaan kanhaiya banshi bajake) के अलावा यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव का गाना मुरली की धुन सुनके ( Murli Ke Dhun Sunke) भी लोगों की पसंद बना हुआ है। पिछले साल के ये गाने आज भी लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इतना ही नहीं janmashtami bhojpuri song सर्च कारण पर टॉप पर यही गाने आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.