यह राजस्थानी गाना यूट्यूब पर मचा रहा तहलका

0

अब भारतीय सिनेमा जगत में दर्शकों का रुझान बॉलीवुड से हटकर रीजनल सिनेमा की तरफ बढ़ने लगा है। अब लोग भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों को बड़े ही शौक से देखते हैं, वहीं भोजपुरी, पंजाबी और राजस्थानी गानों (Rajasthani Song Chora RJ22 Ka Chori RJ19 Ki) को भी लोग अब बेहद पसंद करने लगे हैं। अब दर्शक बॉलीवुड के साथ ही राजस्थानी गानों को भी भरपूर आनंद उठा रहे हैं। अभी हाल ही में रिलीज किए गए एक राजस्थानी सांग ने भोजपुरी और पंजाबी गानों को भी काफी पीछे छोड़ दिया है।

राजस्थानी गाने ‘बरसो म्हारा इन्दर राजा’ ने मचाया धमाल

Rajasthani Song Chora RJ22 Ka Chori RJ19 Ki :

गौरतलब है कि यूट्यूब के आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) चैनल पर आज यानी 24 जून को एक नया राजस्थानी गाना (Rajasthani Song) रिलीज किया गया है। इस राजस्थानी गाने का टाइटल “छोरा RJ22 का छोरी RJ19 की” (Rajasthani Song Chora RJ22 Ka Chori RJ19 Ki) रखा गया है।

इस राजस्थानी गाने को सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) और शिल्पा बिदावत (Shilpa Bidawat) ने गया है। एसके स्टूडियो (SK Studio) के शानदार म्यूजिक के इस गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने में राजस्थानी लड़की अपनी कार खराब हो जाने पर एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगती है। इसके बाद यह गाना डांस बीट से स्टार्ट होता है। इस गाने का म्यूजिक बेहद ही शानदार है। मुकेश सिंह (Mukesh Singh) और पूजा मकवाना (Pooja Makwana) पर फिल्माया गया है।

राजस्थानी गाने ‘केसरिया बालम’ के आगे भोजपुरी गाने भी फेल

इस राजस्थानी गाने के सामने भोजपुरी गाने भी हुए ढेर

इस लेटेस्ट राजस्थानी गाने (Rajasthani Song Chora RJ22 Ka Chori RJ19 Ki) के बोल लिखे हैं रमेश परिहार (Ramesh Parihar) ने और इसे डायरेक्ट किया है कैलाश के माली (Kailash K Mali) ने। इस गाने को रिलीज किए जाने के बाद अब तक 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने का डांस बीट दर्शकों को काफी लुभा रहा है और इस गाने को सुनने के बाद हर कोई इसकी बीट पर डांस करने के लिए मजबूर हो रहा है।

Share.