website counter widget

नए पंजाबी Struggler Song ने मचाई धूम

0

भारतीय दर्शकों को अब बॉलीवुड से ज्यादा पंजाबी और भोजपुरी फिल्में व गाने पसंद आने लगे हैं। अब लोगों का रुझान पंजाबी, भोजपुरी और राजस्थानी गानों की तरफ तेजी से बढ़ा है। वहीं एक के बाद एक गाने भी लगातार रिलीज किए जा रहे हैं। अभी हाल ही में एक और पंजाबी गाना (Punjabi Song) स्ट्रगलर (Struggler Song) रिलीज किया गया है। यह पंजाबी गाना 18 जुलाई को यूट्यूब चैनल ‘जस रिकार्ड्स’ (Jass Records) पर रिलीज किया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों का दिल जीत लिया। यह पंजाबी गाना लोगों को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है।

Happy Hardy And Heer : फिल्म के नए गाने Heeriye का टीज़र हुआ जारी

गौरतलब है कि इस गाने को रिलीज किए हुए महज़ 2 दिन ही हुए हैं लेकिन इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस गाने को अब तक 44 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को पंजाबी सिंगर आर नैत (R Nait) ने गाया है और उन्होंने ही इस गाने के बोल लिखे हैं (Struggler Song)। इस बेहद ही शानदार पंजाबी गाने का मयूजिक लाडी गिल (Laddi Gill) द्वारा दिया गया है। निकेशा रंगवाला (Nikkesha Rangwala) इस गाने में आर नैत के साथ दिखाई दे रही हैं। इस गाने में पंजाबी सिंगर आर नैत को स्ट्रगल करते हुए दिखाया गया है। इस गाने की शुरुआत में दिखाई देता है कि आर नैत को एक कॉल आता है जिसमें पैसे चुकाने के लिए एक दिन की मोहलत दी जाती है।

Chandigarh Amritsar Chandigarh अब यूट्यूब पर हुई जारी,

वहीं उनकी गर्लफ्रेंड निकेशा रंगवाला (Nikkesha Rangwala) उन्हें कॉल करती हैं लेकिन आर नैत उनकी बात सुने बिना ही उन्हें मिलने बुलाते हैं। कॉल समाप्त होते ही निकेशा रंगवाला (Nikkesha Rangwala) के पिता उन पर गुस्सा करते हुए कहते हैं कि वे उनके लिए रिश्तेवालों को और नहीं रोक सकते। लेकिन निकेशा को पूरा विश्वाश है कि एक दिन बाद बाद उनके बॉयफ्रेंड का जो इवेंट वह हिट होगा और स्ट्रगल करने वाला उनका बॉयफ्रेंड आर नैत सुपरस्टार बन जाएगा। इवेंट ख़त्म होते ही सभी आर नैत के फैन हो जाते हैं और उनके गाने को बहुत पसंद करते हैं और आर नैत की मेहनत रंग लाती है और वे एक सुपरस्टार बन जाते हैं। यह गाना दर्शकों को खूब लुभा रहा है। आप भी जरूर सुनिए यह शानदार पंजाबी गाना।

Bekhayali Female : फिर छाया कबीर सिंह के बेखयाली गाने का जादू

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.