website counter widget

सतबीर का जुत्ती सांग 24 घंटे में पहुंचा 1.7 मिलियन के पार

0

पटियाला पंजाब में जन्मे पंजाबी सिंगर सतबीर औजला (Satbir Aujla) के एक नए पंजाबी सांग जुत्ती (Jutti) को 19 अप्रैल को यूट्यूब चैनल गीत एमपी3 (Geet MP3) पर लांच किया गया। इस गाने ने लांच होते ही यूट्यूब पर आग लगा दी। सतबीर का यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने के लांच होने के बाद से ही इसके व्यू लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 24 घंटे के दौरान ही यह गाना 1 मिलियन के पार पहुंच गया है। अभी तक इसके गाने को 61K लाइक्स भी मिल चुके हैं। वैसे तो सतबीर अपने कॉलेज के दिनों से ही गाने में रूचि रखते थे और उन्होंने सिंगर बनने की राह चुन ली थी।

यूट्यूब पर छाया ‘Do You Remember’ का जादू

सतबीर एक पंजाबी गीतकार और गायक हैं। सतबीर अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों से ही कई सिंगिंग कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेते रहे हैं। साल 2017 में सतवीर ने पंजाबी सिंगर Nirwair के लिए एक गाना लिखा। Nirwair के लिए सतबीर ने ‘जुत्ती दा खड़का’ (Jutti Da Khadaka) गाना लिखा जो काफी पॉपुलर हुआ। यह गाना 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया। हालांकि इससे सतबीर को पहचान नहीं मिली।

सतबीर उस वक़्त लाइमलाइट में आए जब उन्होंने साल 2019 में टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry) गाना गाया। सतबीर के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। इस गाने की अपार सफलता ने सतबीर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया। इस गाने ने सतबीर की ज़िन्दगी संवार दी। सतबीर का यह टॉम एंड जेरी सांग 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया। इसके बाद तो जैसे सतबीर पंजाबी सेंसेशन बन गए।

धवानी का ‘वास्ते सांग’ पहुंचा 80.5 मिलियन के पार, बनाया रिकॉर्ड

अब उनका हर गाना लोगों को खूब पसंद आता है। सतबीर के टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry) सांग को 26 जनवरी 2019 को लांच किया गया था। इसके बाद अब उनके नए गाने जुत्ती (Jutti) ने आते ही ग़दर मचा दी है। अपने गाने के बारे में सतबीर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर जानकारी दी थी।

उन्होंने अपने गाने के बारे में लिखा कि 19 अप्रैल को उनका नया गाना लांच किया जाएगा। उन्होंने अपने फैंस को जानकारी देते हुए लिखा कि उनका नया गाना सभी को बहुत पसंद आएगा।

यूट्यूब पर छाया ‘गुरु’ का स्लोली-स्लोली गाना

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.