website counter widget

Surma Song : रिलीज हुआ ‘मिंडो तहसीलदारनी’ फिल्म का गाना ‘सुरमा’

0

भारतीय दर्शकों में इन दिनों रीजनल सिनेमा का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब लोग बॉलीवुड के साथ ही रीजनल सिनेमा को भी काफी पसंद करने लगे हैं। भोजपुरी फिल्मों का खुमार जहां लोगों के सिर चढ़ रहा है। वहीं पंजाबी, भोजपुरी और राजस्थानी गाने भी अब लोगों को खूब लुभा रहे हैं। भोजपुरी गानों की दीवानगी तो अब विदेशों में भी दिखाई देने लगी है। भोजपुरी गाने अब सिर्फ एक क्षेत्र तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि वे देश से होते हुए विदेशों में भी जमकर धूम मचा रहे हैं। पंजाबी गानों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसा ही एक और लेटेस्ट पंजाबी सांग ‘सुरमा’ (Mindo Taseeldarni Movie Surma Song) दो दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।

बॉलीवुड के सितारों ने अचानक बढ़ा दी अपनी फीस

पंजाबी गाने का जलवा किस कदर छाया हुआ है इस बात का अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस लेटेस्ट पंजाबी सांग (New Punjabi Songs 2019) ‘सुरमा’ (Mindo Taseeldarni Movie Surma Song) के रिलीज होने के बाद से इसे अब तक 11 लाख 87 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जी हां ‘सुरमा’ (New Punjabi Songs 2019 Surma) सांग 13 जून को यूट्यूब के ‘जस रिकॉर्ड’ (Jass Records) चैनल पर रिलीज किया गया था। महज़ दो दिनों में ही इसे 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पंजाबी गाने में करमजीत अनमोल (Karamjit Anmol) और गुर्लेज अख्तर (Gurlez Akhtar) ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल लिखे हैं गुरबिंदर मान (Gurbinder Maan) ने और इसे अपने संगीत से सजाया है चरणजीत आहूजा (Charanjit Ahuja) ने। यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Kangana Ranaut के निशाने पर फिर आए Karan Johar

हाल ही में नई पंजाबी फिल्म ‘मिंडो तहसीलदारनी’ (Mindo Taseeldarni Trailer) का ऑफिसियल ट्रेलर लांच किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ‘मिंडो तहसीलदारनी’ फिल्म का ट्रेलर (Mindo Taseeldarni Trailer) 3 जून को यूट्यूब के ‘जस रिकॉर्ड’ (Jass Records) चैनल पर रिलीज किया गया था।

गौरतलब है कि इस पंजाबी फिल्म में टीवी एक्ट्रेस ‘कविता कौशिक’ (Kavita Kaushik) नजर आने वाली हैं। जी हां वही कविता कौशिक जिन्हें आप सभी धारावाहिक एफआईआर (FIR) में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार के रूप में देख चुके हैं।

Tip Tip Barsa Pani Song : अक्षय-कटरीना लगाएंगे पानी में आग!

इस फिल्म में उनके साथ करमजीत अनमोल, राजवीर जवांदा और ईशा रिखी भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 28 जून को रिलीज की जाएगी। अब दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि अब लोग चंद्रमुखी चौटाला को मिंडो तहसीलदारनी के रूप में देखने के लिए बेताब हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.