कपिल शर्मा के घर में गूंजी किलकारी, गुरु रंधावा बोले…

0

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Comedian and actor Kapil Sharma ) की खुशी आज सातवे आसमान पर है । कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिनी चतरथ (Gini Chatrath) के घर जिस खुशी का इंतजार  था आखिर वह आ ही गई। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज बेटी को जन्म दिया है, इसके बारे में खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma became father)  ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी मिली। उन्होने ट्वीट किया कि बेटी पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। आपका सबका आशीर्वाद चाहिए। आप सभी को प्यार,  जय माता दी।

विवादित Tweet: स्वरा ने भारत को बताया ‘हिंदू पाकिस्तान’

कपिल ने जैसे ही उनके घर आई नन्ही परी के बारे में सभी को बताया वैसे ही उनके पास बधाइयों का तांता लग गया। रकुल प्रीत, साइना नेहवाल, गुरू रंधावा, अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू , जैसी कई बड़ी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी। रैपर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो मेरे पाजी। मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया । वहीं यूट्यूबर भुवन बाम ने लिखा कि भाइया आपको बधाई।  कपिल शर्मा ने अक्टूबर में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी। यही नहीं कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे।

कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था । कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं । पहले दोनों के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन बाद में दोनों ने अपने घरवालों को मनाया। साल 2017 में जब कपिल का बुरा दौर चल रहा था भी गिन्नी ने उनका साथ  नहीं छोड़ा था और उन्हें संभाला था। इस बात के बारे में कपिल ने ही एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होने बताया था कि उस दौरान उन्हें लगा कि गिन्नी ही उनकी हमसफर बनने लायक हैं।

Gun Label Song : नंबर 1 बना गुर्लेज अख्तर का नया गाना

एन इंटरव्यू में कपिल ने अपने होने वाले बेबी के बारे में बताया था कि मैं क्या तैयारी करूं…मुझे कोई आइडिया नहीं है इसे लेकर, लेकिन मेरा पूरा परिवार इसके लिए एक्साइटेड है। हम सब नए मेंबर के आने के लिए एक्साइटेड हैं। चाहे लड़का हो या लड़की, हम बस ये चाहते हैं कि बेबी स्वस्थ हो। तैयारियों की बात करें तो गिन्नी और मैंने कुछ चीजें खरीदी हैं और हम उसके लिए एक्साइटेड हैं। अभी हम लड़का है या लड़की उसके हिसाब से कुछ नहीं खरीद रहे हैं, लेकिन हां हम नॉर्मल चीजें खरीद रहे हैं जो दोनों के ही काम आ सके।

Maana Dil Song: आपको रुला देगा ‘गुड न्यूज़’ का नया गाना…

   – Ranjita Pathare 

Share.