website counter widget

Kanuda Dhoko Mat Dijyo : इस राजस्थानी गाने ने लगा दी आग

0

इन दिनों भारतीय दर्शकों की जुबान पर राजस्थानी गानों का खुमार चढ़ा हुआ है। अब भारतीय दर्शक रीजनल सिनेमा की तरफ रुख करने लगे है। कुछ समय पहले तक जहां लोगों के सिर पर बॉलीवुड के गानों का बुखार चढ़ा हुआ था, वहीं अब धीरे-धीरे रीजनल सिनेमा का खुमार लोगों के दिलों पर छाने लगा है। अब लोगों को भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों को देखने में दिलचस्पी होने लगी है और वे बड़े ही शौक से इन्हे देखते हैं। गानों की बात की जाए तो अब लोगों की जुबान पर भोजपुरी, पंजाबी और राजस्थानी (Rajasthani Song Kanuda Dhoko Mat Dijyo) गाने चढ़ चुके हैं। ये गाने अब दर्शकों को बेहद पसंद आने लगे हैं। भोजपुरी गाने तो अब देश से भी बाहर निकलने लगे हैं और विदेशों में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं। हालांकि राजस्थानी गानों ने भी अब अपनी पहचान बना ली है और लोग अब राजस्थानी गानों की धुनों पर थिरकने को मजबूर हो गए हैं।

Rajasthani Song Janu Dhoko Mat Dije : ‘जानू धोको मत दीजे’ ने मचाया धमाल

गौरतलब है कि यूट्यूब के आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) चैनल पर आज यानी 19 अगस्त को एक नया राजस्थानी गाना (Rajasthani Song) “कानुड़ा धोको मत दीज्यो” (Rajasthani Song Kanuda Dhoko Mat Dijyo) रिलीज किया गया है। इस राजस्थानी गाने को राजस्थान की मशहूर गायिका ममता रंगीली (Mamta Rangili) ने अपनी आवाज दी है और इसके बोल भी ममता रंगीली (Mamta Rangili) ने ही लिखे हैं। प्रकाश माली मेहंदवास (Prakash Mali Mehandwas) ने इस राजस्थानी गाने को प्रोड्यूस किया हैं। प्रह्लाद सैनी (Prahlad Saini) इस गाने के निर्देशक है। “कानुड़ा धोको मत दीज्यो” (Rajasthani Song Kanuda Dhoko Mat Dijyo) गाने में माया अजमेरी (Maya Ajmeri) और मुकेश छैला (Mukesh Chella) ने जबरदस्त डांस दिखाया है। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Rajasthani Song : इस गाने के सामने सब हुए फेल

इस राजस्थानी गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, इस गाने को रिलीज किए हुए महज़ 13 घंटे ही बीते हैं और इसके व्यू साढ़े 37 हजार के पार हो चुके हैं। इस गाने की व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। लोगों को इस गाने के साथ ही इसका डांस बेहद पसंद आ रहा है। “कानुड़ा धोको मत दीज्यो” (Rajasthani Song Kanuda Dhoko Mat Dijyo) गाने में म्यूजिक भी बेहद शानदार दिया गया है। एक बार जरूर सुनिए “कानुड़ा धोको मत दीज्यो” (Rajasthani Song Kanuda Dhoko Mat Dijyo) राजस्थानी गाना।

Sawayo Lage Devro : रामदेव जी के इस Rajasthani Song ने मचाया धमाल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.