कंगना ने फिर किया फरहान अख्तर पर हमला

0

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्‍टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) में अनबन नई बात नहीं है. इसी कड़ी में फरीदाबाद में निकिता तोमर (Nikita Murder Case) की हत्या के मामले में कोर्ट के फैसले के बाद कंगना ने एक बार फिर फरहान पर हमला किया. मामले में तौसीफ और रेहान को कोर्ट ने दोषी करार देने के रीट्वीट करते हुए कंगना ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) के प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर को ऐसी मौतों के लिए ज‍िम्‍मेदार कहा है. कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, ‘इन लड़कों का ह‍िंसा या अपराध का कोई र‍िकॉर्ड नहीं है. मुख्‍य अपराधी ने पुल‍िस को बताया है कि उन्‍हें ‘मिर्जापुर’ सीरीज से उस लड़की को मारने की प्रेरणा म‍िली ज‍िसने उसे र‍िजेक्‍ट किया.’ इसके बाद कंगना ने अपने ट्वीट में फरहान अख्‍तर को टैग करते हुए ल‍िखा, ‘प्र‍िय फरहान अख्‍तर, उम्‍मीद है कि आप समझ पाएंगे कि कला का क‍ितना गहरा प्रभाव पड़ता है, इस तरह की हर मौत में आप सब का बहुत बड़ा हाथ है. दुखद.’

बता दें कि 26 अक्टूबर 2020 को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर को बल्लभगढ़ में उसके कॉलेज के बाहर तौसीफ नाम के एक लड़के ने गोली मारी और घटना सीसीटीवी में कैद हो गई . आरोपी तौसीफ मिर्जापुर 2 वेब सीरीज के किरदार मुन्ना से बहुत प्रभावित था और इसीलिए जब निकिता ने उसके साथ जाने से मना किया तो उसने गोली मार दी.

कंगना और फरहान के बीच ऋतिक व‍िवाद के दौरान भी फाइट हुईं थीं. तब फरहान अख्‍तर ऋतिक रोशन का साथ दे चुके हैं, ज‍िसके बाद कंगना और उनकी बहन रंगोली ने फरहान अख्‍तर पर कई ट्वीट क‍िए थे. आपको बता दें कि कंगना रनौत पर फरहान अख्‍तर के प‍िता जावेद अख्‍तर ने मानहानि का मुकदमा कर रखा है और हाल ही में मुंबई मज‍िस्‍ट्रेट ने एक्‍ट्रेस के ख‍िलाफ जमानती वारंट जारी किया था.

Share.