आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘सरफ़रोश’ के सीक़्वल में होंगे ये एक्टर

0

1999 में रिलीज़ हुई सुपरहिट फिल्म ‘सरफ़रोश’ का एक और पार्ट बनने जा रहा है, जिसका नाम ‘सरफरोश 2’ होगा। बॉलीवुड में इन दिनों सीक़्वल बनाने का दौर जारी है। एक तरफ जहां सोल्जर और इश्क विश्क जैसी कई फिल्मों का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है, वहीं इस कड़ी में ‘सरफ़रोश’ का नाम भी जुड़ गया है।

‘सरफ़रोश’ फिल्म का डायरेक्शन जॉन मैथ्यू मथान ने किया था और लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। ‘सरफरोश 2’ में एक्टर जॉन अब्राहम नज़र आएंगे। 1999 में आई ‘सरफ़रोश’ में आमिर खान द्वारा निभाया गया एसीपी राठौर का किरदार बहुत पसंद किया गया था। अब इसके सीक़्वल में जॉन अब्राहम एसीपी अजयसिंह राठौर का किरदार निभाने जा रहे हैं। जॉन अब्राहम इस फिल्म में काम करने की अपनी इच्छा कई बार जाहिर कर चुके हैं| इसके बाद अब वे इस बेहतरीन फिल्म के सीक्वल में अभिनय करते नज़र आएंगे। फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। फिल्म के निर्देशक जॉन मैथ्यू मथान ने भी ‘सरफ़रोश 2’ में जॉन के फाइनल होने की खबरों पर मुहर लगा दी है।

मैथ्यू ने कहा, “अभिनेता जॉन अब्राहम हमारी फिल्म ‘सरफरोश 2’ का हिस्सा हैं और लीड रोल प्ले करेंगे। फिल्म ‘सरफरोश’ की कहानी क्रॉस बॉर्डर टेररिज्म और हथियारों की तस्करी पर आधारित थी, जिसमें आमिर खान ने एक लीड रोल किया था। वहीं फिल्म ‘सरफरोश 2’ में उन्होंने अलगाववाद पर सेंटर किया है यानी फिल्म की कहानी कश्मीर में रह रहे अलगाववादियों पर आधारित होगी, जिसमें जॉन नायक की भूमिका निभाएंगे।”

हाल ही में रिलीज हुई जॉन की फिल्म ‘परमाणु’ में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Share.