Jaipur Me Teja Gana Hai Song : RLP पार्टी सांग हुआ जारी

0

फिलहाल देश के कई राज्यों में इस वक़्त चुनाव का माहौल है। सभी पार्टियां पूरे जोर शोर के साथ अपने-अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं (Jaipur Me Teja Gana Hai Song)। फिर से देश में चुनावी वादों, रैलियों, जनसभाओं और भाषण का दौर चल रहा है। फिर एक बार राजनैतिक दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। चुनावी प्रचार के बीच कई सिंगर अपनी चाहती पार्टी के प्रचार के लिए गीत भी लिख रहे हैं। ऐसा ही एक गाना राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के लिए तैयार किया गया है। दरअसल हनुमान बेनीवाल एनडीए (NDA) का हिस्सा बन भाजपा के कोटे से नागौर के सांसद चुने गए हैं। पहले वे भाजपा से ही विधायक थे लेकिन राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से झगड़े के बाद उन्होंने खुद की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) बना ली। अब उनकी पार्टी आरएलपी और हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के लिए एक गाना ‘जयपुर में तेजा गाणा है’ (Jaipur Me Teja Gana Hai) रिलीज किया गया है।

Sawayo Lage Devro : रामदेव जी के इस Rajasthani Song ने मचाया धमाल

इस राजस्थानी गाने जयपुर में तेजा गाणा है (Jaipur Me Teja Gana Hai) को हनुमान बेनीवाल Rlp DJ सांग के नाम से आज यानी 18 अक्टूबर को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इसे पार्टी का प्रचार सांग भी कहा जा रहा है (Jaipur Me Teja Gana Hai Song)। फिलहाल पूरे यूट्यूब पर इस गाने ने काफी धूम मचा रखी है। यह गाना सिर्फ RLP पार्टी के कार्यकर्ताओं को ही नहीं बल्कि हर दर्शक को झूमने पर मजबूर कर रहा है। क्योंकि यह कोई पार्टी सांग नहीं बल्कि DJ सांग की तरह ही तैयार किया गया है।

Beero Binjaaro : राजस्थानी Traditional Song ने मचाई धूम

गौरतलब है कि जयपुर में तेजा गाणा है (Jaipur Me Teja Gana Hai) Rlp DJ सांग के बोल राजू बिडियासर (Raju Bidiyasar) ने लिखे हैं और इस गाने को गाया है श्याम बिडियासर (Shyam Bidiyasar) ने। इस गाने के वीडियो में श्याम बिडियासर (Shyam Bidiyasar) गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं और बीच बीच में हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के कार्यक्रमों की झलक भी दिखाई दे रही है। अब देखना है कि यह गाना हनुमान बेनीवाल को कितना फायदा पहुंचाता है।

Rajasthani Love Song Pardeshi का यूट्यूब पर छाया जलवा

Prabhat Jain

Share.