मॉडल ने उठाया अनूप जलोटा के कारनामों से पर्दा

0

प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। चर्चा का विषय है उनकी गर्लफ्रेंड। जलोटा से उम्र में  37 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर कई विवाद हो रहे हैं। बिग बॉस के 12वें सीजन के आगाज़ के साथ ही विवादों का दौर भी शुरू हो गया है। इन्हीं जोड़ियों में भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के भी जोड़ी गेम शो में आई है। बाकी दूसरी सभी जोड़ियों के मुकाबले इस जोड़ी को सबसे विचित्र जोड़ियों में देखा जा रहा है। इस चर्चा के बीच अनूप जलोटा की जिंदगी का एक और राज अब सामने आ गया है। तीन शादियां कर चुके अनूप जलोटा का नाम इससे पहले एक इजराइली मॉडल के साथ भी जुड़ा था। इजराइली मॉडल रीना गोलान ने जलोटा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

दरअसल इस मॉडल ने 2011 में एक किताब लिखी थी। इजराइली मॉडल रीना गोलान की लिखी किताब में जलोटा को लेकर कई खुलासे किए गए हैं।  ‘डियर मिस्टर बॉलीवुड’ नाम से इस किताब में उन्होंने अपने और गायक अनूप जलोटा के बीच रिश्ते के बारे में खुलकर लिखा है। रीना गोलान मुंबई बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने आई थी। कुछ मेहनत के बाद उन्हें मुंबई में विटामिन नाम की कंपनी में काम करने का मौका मिला।  उन्होंने यह कंपनी ज्वाइन कर ली और इसी सिलसिले में उनकी मुलाकात अनूप जलोटा से हुई। इस कंपनी में उन्हें कुछ ख़ास काम नहीं बन पाया तो वे काम की तलाश में अनूप जलोटा से मिली।

अनूप जलोटा ने भी उनकी मदद की और अपना शो होस्ट करने का काम रीना को दे दिया। इस काम के लिए जलोटा रीना को 10 हजार रुपए प्रति शो दे रहे थे। तभी किसी दिन शो के सिलसिले में उन्हें अनूप के साथ विदेश जाना पड़ा। फ्लाइट में रीना और गायक अनूप जलोटा दोनों साथ में बैठे हुए थे, तब जलोटा ने अपना हाथ रीना के पैर पर रख दिया। उनकी इस हरकत से रीना को तेज़ गुस्सा आया और उन्होंने जलोटा का हाथ झटक दिया। रीना ने अपनी किताब में जलोटा के एक डिनर के दौरान जबरन किस करने और गले लगने की भी बात कही है।

Bigg Boss 12: इंदौर के शिवाशीष मिश्रा के ब्रांड सुनकर सलमान दंग

Bigg Boss 12 Promo: बिग बॉस में दिखेगी पुलिस वकील की जोड़ी

3 शादी कर चुके अनूप जलोटा चौथी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे बिग बॉस में 

Share.