पुलवामा हमले से पेट नहीं भरा बॉलीवुड का जो एक और हमले को निमंत्रण दे रहे हो

0

April 13, 2020 | Latest Celebrity News and Gossips | Bollywood Bulletin:

1 मीका सिंह का चाहत खन्ना से दर्शक बता रहे अफयर भड़की एक्ट्रेस -एक्ट्रेस चाहत खन्ना और मीका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, दोनों के ‘क्वारंटीन लव (Quarantine Love)’ को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि चाहत और मीका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया कि वह सिर्फ अपने अपकमिंग गाने ‘क्वारंटाइन लव’ के प्रमोशन के लिए यह सब कर रही हैं.
2 पुलवामा हमला भूल गए भारतीय जो अभी भी काम कर रहे पाकिस्तानी सिंगर के साथ -कोरोना वायरस के खतरे के कारण भारत भर में लॉकडाउन चल रहा है ,वहीं दूसरी तरफ कुछ भारतीय गायक बैन के बावजूद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करते पकड़े गए हैं. इन गायकों के खिलाफ रविवार को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइ ने नोटिस जारी किया है. इसके साथ ही पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाले भारतीय गायकों  को चेतावनी भी दी गई है. नोटिस में पहले ही लगे बैन की भी याद दिलाई गई है. सोशल मीडिया के जरिए सिंगर्स के कई कॉन्सर्ट रखे जा रहे हैं. इन कॉन्सर्ट नें सिंगर्स घर बैठे हिस्सा ले रहे हैं. ये कॉन्सर्ट स्काइप और जूम जैसे प्लेटफॉर्म पर रखे जा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि इसमें कई भारतीय सिंगर, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ परफॉर्म करते दिखाई दिए हैं. वहीं इसके बाद FWICE उन गायकों के खिलाफ नोटिस जारी किया है, जिन्होंने जूम/स्काइप में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ हिस्सा लिया. इस नोटिस को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है|
3  डॉक्टर्स पर पड़ोसियों के हमले पर भड़के अजय देवगन-सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने की कोशिश करते देखे जा रहे है. संक्रमितों का इलाज करने के चलते लोग डॉक्टर्स और नर्स को अपने इलाके में आने से रोक रहे हैं और उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं. जिस पर अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का रिएक्शन आया है. इस संबंध में अजय देवगन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इन घटनाओं पर गुस्सा जाहिर किया अजय देवगन ने डॉक्टर्स पर हुए हमले की निंदा करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ”पढ़े लिखे लोगों’ के अपने पड़ोस में रहने वाले डॉक्टर्स पर हमला करने की खबर पढ़कर घृणित और गुस्सा महसूस कर रहा हूं. ऐसे असंवेदनशील लोग इस समाज के सबसे बड़े अपराधी है|(Bollywood News 13 April 2020)

 

Name-vagisha pandey

मसकली रीमिक्स में दम नही है ..

पुलिस अफसर ,डॉक्टर और सरकार सबको धन्यवाद करते अक्षय

खाक़ी को नमन करती कविता

Share.