website counter widget

दुबई पुलिस की गिरफ्त में मीका

1

हमेशा चर्चा में बने रहने वाले और विवादों में घिरे रहने वाले मशहूर भारतीय गायक मीका सिंह को दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस बार मीका पर एक नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मीका सिंह एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं। मीका पर एक ब्राजीलियन युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिस पर कार्रवाई करते हुए दुबई पुलिस ने मीका सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

ब्राजील की 17 साल की एक मॉडल ने मीका पर अश्लील तस्वीर भेजने का आरोप लगाते हुए दुबई पुलिस में मीका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। युवती ने शिकायत में कहा कि मीका सिंह ने उन्हें बॉलीवुड में काम दिलाने का भी वादा किया था। दुबई पुलिस ने मीका की गिरफ्तारी की पुष्टि की है और मीका को अभी मुरक्काबात जेल में रखा गया है। मीका को मुरक्काबात जेल से अबू धाबी जेल ले जाया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में मीका की टीम की तरफ से कोई भी जवाब सामने नहीं आया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मीका सिंह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचे थे। इसके दो दिन पहले मीका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी थी कि वे एक अवॉर्ड शो के लिए दुबई आए हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब मीका किसी विवाद में फंसे हों। इसके पहले कई बार मीका विवादों के कारण चर्चा में रह चुके हैं। मीका और विवाद एक ही सिक्के के दो पहलू लगते हैं।

राखी का दर्द देख मीका को याद आया यह गाना

VIDEO : सपना चौधरी ने किया दलेर मेहंदी के साथ डांस

WWE की रिंग में सपना चौधरी और राखी सावंत ने किया डांस

द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.