जल्द बनेगी जयललिता की बायोपिक

1

भारतीय फिल्म उद्योग अब बायोपिक बनाने पर ज़्यादा ध्यान दे रहा है चाहे बायोपिक नेता की हो या क्रिकेटर की या चाहे अभिनेता की ही क्यों न हो। बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। इसी रेस में जयललिता बड़ा नाम साबित हो सकता है। जगजाहिर है कि जयललिता का अभिनेत्री से राजनेता तक का सफर और फिर मुख्यमंत्री के पद पर ताजपोशी तक का सफर काफी रोचक रहा है।

हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’को मिली अपार सफलता के बाद बॉलीवुड में जहां कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा, गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ और राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ की चर्चाएं हैं तो दक्षिण में भी बायोपिक का दौर तेज हो रहा है। खबरों के अनुसार एक और बायोपिक बनने जा रही है, जो कि जयललिता की ज़िंदगी पर होगी और फिल्म का नाम होगा ‘अम्मा : पुरचि थलाइवी’

गौरतलब है इस फिल्म में अम्मा के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शेट्टी से बात चल रही है। अब देखना होगा कि यह फिल्म किसकी झोली में जाती है। इसके अलावा फिल्म में अन्य किरदारों का भी चयन किया जाना है, जिसके लिए एमजीआर के रोल में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और तमिल अभिनेता कमल हासन को अप्रोच किया गया है।

हाल ही में रेखा की सौतेली मां और दिग्गज अभिनेत्री सावित्री की बायोपिक ‘महानटी’ने तमिल और तेलुगू फिल्म जगत में धूम मचा दी थी। यह फिल्म काफी धमाकेदार रही। इसके बाद एनटीआर की बायोपिक की चर्चाएं शुरू हुई ,जिसकी आजकल शूटिंग चल रही है।

आदित्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शेट्टी दोनों को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। इसके अतिरिक्त फिल्ममेकर विजय भी जयललिता की बायोपिक पर काम कर रहे हैं|

Share.