फेस्टिवल सीजन में हॉलीवुड देखा दर्शकों को बड़ी फिल्मों की सौगात

0

पिछले साल कोरोना महामारी (Coronavirus) की वजह से थिएटर में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन इसकी भरपाई करने के लिए बॉलीवुड तैयार है और अब फेस्टिवल सीजन के पहले कई बड़ी फिल्में देखने को मिलेगी.


फिल्ममेकर्स (Filmmakers) अपनी फिल्म को त्योहार पर रिलीज (Festival Release) करने को बेताब हैं.
किस कड़ी में ईद पर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ और सलमान खान-दिशा पाटनी की ‘राधे’, अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ इस साल दीवाली में और ‘बच्चन पांडे’ अगले गणतंत्र दिवस पर रिलीज होनी है.

फिल्म की रिलीज डेट रिलायंस एंटरटेंमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा- ”लोगों को अब लग रहा है कि हम कोविड महामारी से बाहर निकल चुके हैं. इंडस्ट्री की बात छोड़िए, बाजार, दुकान, मॉल, ट्रन, बस हस जगह लोग भरे पड़े हैं. पिछले दो-तीन महीने से फिल्मों की शूटिंग भी पूरे स्पीड में हो रही और शाहरुख खान, आमिर खान, अजय दंवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार- सभी बड़े स्टार्स फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सभी प्रोड्यूसर्स अपने फिल्मों की डेट तय करने में जुट जाएंगे.”

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2021 की क्रिसमस पर रिलीज होगी. वहीं अजय देवगन की ‘मैदान’ और ‘RRR’ दोनों के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट दशहरा की तय की हैं.‘सत्यमेव जयते 2’ के डायरेक्टर मिलाप मिलन जवेरी ने कहा- ‘पहले पार्ट की तरह यह भी कमर्शियल एंटरटेनर है, जिसमें एक्शन, डायलॉगबाजी और म्यूजिक है. यह त्योहार के लिए अच्छी रेसिपी है. जैसे 2018 की स्वतंत्रता दिवस पर पहला पार्ट आया था और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था. मुझे लगता है एक साल से फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज न होने की वजह से ऑडियंस भूखी है और इस ईद लोग फिल्म देखने जरूर आएंगे.’कुल मिलाकर फिल्म लगा उसके लिए यह एक बेमिसाल फेस्टिवल सीजन होने वाला है

Share.