सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म में होंगे साथ

0

बहुचर्चित ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की आगामी एक्शन फिल्म में अब एक नया नाम और जुड़ गया है। वाणी कपूर अब ऋतिक के साथ नज़र आएंगी। खुद वाणी कपूर के अनुसार, ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ रोमांचक भी है। हालांकि फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है। यशराज बैनर की पसंदीदा वाणी एक बार फिर इसी प्रोडक्शन के तले ऋतिक के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। 

वाणी कपूर ने बताया कि मैं अपने किरदार के बारे में नहीं बता सकती, लेकिन यह मेरे लिए काफी नया, चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है। दो अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने जा रही ऋतिक-वाणी की इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ आनंद है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने के आसार हैं। अनुमानन 2019 में बनकर पूरी हो जाने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

डांस और एक्शन में सबसे आगे ऋतिक और टाइगर श्रॉफ को एक साथ परदे पर देखना कमाल होगा।

2013 में आई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’से बॉलीवुड में कदम रखने वाली वाणी कपूर भी हिट फिल्में दे चुकी हैं। जल्द ही वाणी ‘शमशेरा’में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। वाणी कपूर ने यह भी साफ़ कर दिया है कि ‘शमशेरा’ को अभी रिलीज़ नहीं किया जाएगा। ऋतिक और टाइगर की फिल्म आने के बाद ही ‘शमशेरा’ आएगी इसलिए अभी काफी वक्त है। खबरों के अनुसार ‘शमशेरा’की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू होगी, जो 2019 के मध्य में जाकर पूरी हो जाएगी।

वाणी को वर्ष 2013 में शुद्ध देसी रोमांस के लिए मोस्ट प्रोमिसिंग डेब्यू (फीमेल) का अवॉर्ड भी मिल चुका है। साथ ही फिल्मफेयर अवॉर्ड, बॉलीवुड हंगामा सुरफेर्स चॉइस अवॉर्ड्स, जी सिने अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू  भी वाणी कपूर को मिल चुके हैं।

Share.