ऋतिक रोशन ने शेयर की ‘द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ’ की पहली झलक

0

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने पूर्व ससुर संजय खान की आत्मकथा के फर्स्ट लुक को ट्वीट करके साझा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि संजय खान ही बॉलीवुड के असली खान हैं। बॉलीवुड के शानदार अभिनेता संजय खान बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में से एक रहे हैं। ऋतिक रोशन ने ट्वीट में लिखा कि वे (संजय खान)असली खान हैं और उन्होंने क्या कहानी सुनाई है। संजय खान की आत्मकथा जल्द जारी होगी। ऑटोबायोग्राफी ‘द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ’ की पहली झलक।”

इस बायोग्राफी में संजय के हिंदी फिल्म उद्योग में उनके करियर, संबंधों, दोस्ती, रोमांच और घटनाओं-दुर्घटनाओं में उल्लेख किया है। संजय खान की इस किताब का नाम “द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ” है| यह किताब संजय खान की आत्मकथा है। संजय खान ने 40 से ज्यादा फिल्मों में अपनी कला का प्रदर्शन किया है। साथ ही उन्होंने दो बार नेशनल सिटीजन अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। एक एक्टर होने के साथ-साथ वे अच्छे निर्माता भी रहे हैं।

अभिनय के साथ ही उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है, जिनमें ‘चांदी-सोना’, ‘काला धंधा, गोरे लोग’ शामिल हैं। उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक ‘द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान’ में भी काम किया था। संजय को राजीव गांधी अवॉर्ड फॉर एक्सीलेंस, द जेम ऑफ इंडिया अवॉर्ड फॉर एक्सीलेंस सहित कई सम्मानों से नवाजा जा चुका है। फिलहाल ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं।

Share.