website counter widget

चेन्नई पुलिस ने ऋतिक सहित आठ लोगों पर लिखी एफआईआर

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के खिलाफ चेन्नई पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। चेन्नई पुलिस ने ऋतिक सहित आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। चेन्नई निवासी आर.मुरलीधरन ने यह मुकदमा दर्ज करवाया है।  आर.मुरलीधरन का दावा है कि उन्हें एचआरएक्स नामक मर्चेंडाइज ब्रांड द्वारा स्टॉकिस्ट के रूप में नियुक्त किया गया था,  जिसे 2014 में ऋतिक रोशन द्वारा लॉन्च किया था।

मुरलीधरन का यह भी आरोप है कि ऋतिक रोशन सहित आठ लोगों ने उसके 21 लाख रुपए डुबोने का प्रयास किया था। मुरलीधरन ने कहा कि कंपनी ने नियमित रूप से उत्पादों की आपूर्ति नहीं की और विपणन ऋण को उन्हें बताए बिना ही भंग कर दिया।  इस वजह से उत्पादों को स्थिर नहीं किया गया क्योंकि बिक्री नहीं हुई थी। उन्होंने उत्पादों को वापस भेज दिया है, जिसके बाद भी इन लोगों ने उनके भुगतान को वापस नहीं किया। मुरलीधरन की शिकायत पर कोडुंगयूर पुलिस ने ऋतिक रोशन के साथ और आठ लोगों पर मुकदमा दायर कर किया है। आईपीसी की धारा 420 के तहत कोडुंगयूर में पुलिस ने जून में यह शिकायत दर्ज की थी, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है।

वहीं एचआरएक्स  की बात करे तो यह एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट है, जहां मेल -फीमेल ऑउटफिट्स, एसेसरीज़ जैसे सारे उत्पाद मिलते हैं।  वर्ष 2015 में इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन में ‘एचआरएक्स’ को ब्रांड विशनेरी ऑफ द ईयर मेल पुरस्कार भी मिल चुका है।

यदि ऋतिक रोशन के फ़िल्मी जीवन की बात करें तो पिछले कुछ सालों से रितिक को कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है। फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अगले साल जनवरी में रिलीज़ होने जा रही यह फिल्म विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं।

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.