website counter widget

एक्शन से भरपूर Charlie’s Angels का जारी हुआ नया पोस्टर

0

भारतीय दर्शक भी हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं। अगर बात की जाए एवेंजर्स की तो इस सीरीज की सभी फिल्मों को भारतीय दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। अब हाल ही में 70 के दशक के मशहूर अमरीकन टीवी शो ‘चार्लीज एंजेल्स’ (Charlie’s Angels) पर बनी फिल्म 15 नवंबर को भारत मे रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को हिंदी व अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि इस फिल्म का नाम शो के नाम पर यानी “चार्लीज एंजेल्स” (Charlie’s Angels) ही रखा गया है।

हाल ही में इस नई हॉलीवुड फिल्म “चार्लीज एंजेल्स” (Charlie’s Angels) का नया पोस्टर जारी किया गया है। इससे पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। इस पोस्टर में फिल्म की लीड स्टारकॉस्ट को दिखाया गया है। बता दें की पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है कि, “इस दुनिया को नई एंजेल्स की जरूरत है।” वहीं इस पोस्टर को देखकर ही समझ आ रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। बात हो हॉलीवुड फिल्म्स की और उसमे एक्शन न हो ऐसा होना तो असंभव है। वैसे इस फिल्म की कहानी तीन तेज-तर्रार महिला जासूसों पर आधारित है।

बता दें कि “चार्लीज एंजेल्स” (Charlie’s Angels) में तीन महिला जासूस को दिखाया गया है जो बेहद ही तेज-तर्रार है। ये तीनों जासूस महिलाएं एक एजेंसी के लिए कार्य करती हैं। वहीं इस फिल्म में बताया गया है कि ये तीनों जासूस तभी काम को शुरू करती हैं जब सरकार की और दूसरी एजेंसी किसी कार्य को करने में नाकाम साबित होती है। इस फिल्म में तीनों अदाकाराओं ने जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगाया है। तीनों की एक्टिंग बेहद ही शानदार है। इस फिल्म में कर्स्टन स्टूअर्ट, नाओमी स्कॉट, एला बैलिंस्का और पैट्रिक स्टुअर्ट मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। एलिजाबेथ बैंकस द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया है। इससे पहले इस फ्रेंचाइजी की दो अन्य फिल्में साल 2000 और 2003 में रिलीज की जा चुकी हैं।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.