website counter widget

इस फिल्म में ‘कटप्‍पा’ और ऐश्वर्या करेंगे रोमांस !

0

फिल्म बाहुबली (FILM BAHUBALI) में बाहुबली के किरदार के साथ ही कटप्पा (Kattappa) के रोल ने भी जान डाल दी थी। कटप्पा के रोल में अभिनेता सत्यराज (Sathyaraj) ने दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाई। आज उनके चाहने वाले उन्हें कटप्पा से सम्बोधित करते हैं। अब वही कटप्पा बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे सबसे सुन्दर अदाकारा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)के साथ बड़े परदे पर दर्शकों को मनोरंजित करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि बाहुबली’ फेम सत्यराज अब ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट (Aishwarya Rai Bachchan to romance with Kattappaa) नजर आने वाले हैं। जी हां ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आने वाली फिल्म में सत्यराज के साथ रोमांस करती दिखने वाली हैं।

The Jawaani Song : देखें टाइगर का जबरदस्त डांस

मणिरत्नम की फिल्म में होगी 'कटप्‍पा' और ऐश्वर्या राय की जोड़ी! जानिए पूरी खबर

ऐश्वर्या और सत्यराज मणिरत्नम की आगामी बिग बजट फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ (Aishwarya Rai Bachchan to romance with Kattappaa In Ponniyin Selvan) में एक साथ नजर आएंगे। सत्यराज फिल्म में ऐश्वर्या राय के पति के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी  दिख सकते हैं। हालाँकि अभी तय इस बात पर मोहर नहीं लगी है कि अमिताभ बच्चन ने फील के लिए हामी भरी हैं या नहीं। मणिरत्नम की यह बिग बजट फिल्म एक तमिल उपन्यास के ऊपर आधारित है। उसमें ऐश्वर्या एक राजकुमारी का रोल प्ले करेगी। वह राजा से शादी करती है और रानी होने का गलत फायदा उठाती है।

रोहित के साथ अक्षय की दूसरी फिल्म फाइनल!

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय? हो गया खुलासा...

अभिनेता सत्यराज ने कटप्पा के किरदार से ही पूरे देश में अपनी पहचान बनाई। फिल्म बाबूबली के पहले पार्ट के बाद पूरे देश में यह चर्चा थी कि ‘आखिर कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ इसके बाद फिल्म के दुसरे पार्ट ने दर्शकों के सवाल का जवाब दिया था।

सलमान की फिल्म लीक, अब क्या होगा भाईजान..!

Image result for अमिताभ बच्चन

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.