कसौटी में हुई हिना की रीएंट्री

1

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सबसे ज्यादा चर्चित धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अदाकारा हिना खान की जल्द ही रीएंट्री होने वाली है। हिना की रीएंट्री में वे प्रेरणा को चुनौती देती दिखाई दे रही हैं। इस दृश्य में प्रेरणा यह कहती हुई नज़र आ रही हैं कि मेरे होते कोई मेरे अपनों को चोट नहीं पहुंचा सकता है। प्रेरणा शर्मा यदि अपना सबकुछ दांव पर रखने की हिम्मत रखती है तो उनका बुरा सोचने वालों का वजूद मिटाने की ताकत भी।

प्रेरणा के इतना कहने के बाद बेहद शानदार अंदाज़ में कोमोलिका यानी हिना खान की एंट्री होती है और वे प्रेरणा को चुनौती देती हैं। कोमोलिका कहती हैं,”मैं नहीं जानती कि तुम्हें पहले किसने चोट पहुंचाई, पर इस बार तुमने कोमोलिका को चैलेंज किया है। आज से तुम सबका बुरा वक्त शुरू। सिर्फ तुम्हारी वजह से।”

कसौटी-2 को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था, लेकिन धारावाहिक उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका। शो टीआरपी रेटिंग में भी कुछ कमाल नहीं दिखा सका। ऐसे में अब हिना खान की वापसी से शो की रेटिंग में उछाल आ सकता है। हिना खान को पहली बार किसी नेगेटिव रोल में देखना दर्शकों के लिए काफी आश्चर्यजनक होगा।

बिग बॉस-12 में हुआ रिश्ते का खून

एक ही दिन हुई इन चार कलाकारों की शादी

दीवाना बना रहा सपना का वायरल वीडियो

Share.