रवि किशन के खिलाफ जया के साथ खड़ी है हेमा

0

सुशांत सिंह राजपूत कीमत और बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का बवाल फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है. ड्रग कनेक्शन एक ऐसा मुद्दा बन गया है जिस पर सदन तक में जोरदार बहस में राज्यसभा में जया बच्चन और रवि किशन आपस में उलझ गए हैं.रवि किशन ने जहां पूरे बॉलीवुड की ट्रक्स को लेकर जांच करने की मांग उठाई वही इसके जवाब में जया बच्चन ने कहा कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया, इस बयान ने काफी बवाल मचा और कई सेलेब्स जया का सपोर्ट कर रहे हैं.

वही कंगना ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि यदि सुशांत की जगह उनका बेटा होता तो यह क्या करती.अब इस जुबानी जंग में जया बच्चन के सपोर्ट में हेमा मालिनी कूद पड़ी है.अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जया बच्चन के साथ खड़े होते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना, या फिर सभी को ड्रग्स से जोड़ना गलत है.

हेमा ने कहा है- सिर्फ बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है. कई इंडस्ट्री में ऐसा होता है. हमारी इंडस्ट्री में भी हो रहा होगा. लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि पूरी इंडस्ट्री खराब है. जिस तरह बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है, वो गलत है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.हेमा मालिनी से पहले सोनम कपूर, अनुभव सिन्हा, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू जैसे सेलेब्स भी जया का सपोर्ट कर चुके हैं.

Share.