6 मिलियन पार पहुंचा हर्फ़ चीमा का ‘Jattwaad’ सांग

0

आज कल हर गानों का ट्रेंड तेजी से बदल रहा है। लोगों की जुबान पर अब पंजाबी गाने चढ़ने लगे हैं। हनी सिंह के बाद कई पंजाबी सिंगरों ने अपना जलवा बिखेरा और लोगों को दीवाना बना दिया। गुरु रंधावा के गाने लोगों के दिलो-दिमाग पर छाए हुए हैं। लेकिन इन दिनों एक पंजाबी गाने (Punjabi Songs) ने जम कर धमाल मचाया हुआ है। सभी पंजाबी संगीत प्रेमियों के लिए नया पंजाबी गाना ‘जट्टवाड़’ 26 मार्च को रिलीज किया गया। इस गाने ने आते ही यूट्यूब पर जमकर ग़दर मचाया। ‘जट्टवाड़’ (Jattwaad) गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर ‘हर्फ़ चीमा और गुरलेज़ अख्तर’ (Harf Cheema And Gurlez Akhtar) ने गाया है।

Kalank Title Track : रिलीज़ हुआ कलंक का खूबसूरत गाना

हर्फ़ चीमा (Harf Cheema) का यह नया गाना जट्टवाड़ (Jattwaad) यूट्यूब पर आठवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के अभी तक 6,731,741 व्यू हो चुके हैं।

View this post on Instagram

Thankyou So Much Mitro

A post shared by Harf Cheema (ਹਰਫ) (@harfcheema) on

गाना काफी पॉपुलर हो गया है। हर्फ़ चीमा (Harf Cheema) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए अपने नए गाने जट्टवाड़ (Jattwaad) के बारे में जानकारी दी थी। हर्फ़ चीमा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, “लो जी आप सभी की कृपा से अपना नया गाना तैयार है। 26 मार्च शाम 5 बजे यूट्यूब पर रिलीज होगा।”

एक बार जरूर देखें इग्गी अजेला की बोल्ड फोटोज

गौरतलब है कि जट्टवाड़ (Jattwaad) गाने के बोल खुद हर्फ़ चीमा (Harf Cheema) द्वारा लिखे गए हैं। जट्टवाड़ (Jattwaad) गाने को ‘गीत एमपी 3 (Geet MP3)’ ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इससे पहले हर्फ़ चीमा (Harf Cheema) के “GALLBAAT” सॉन्ग ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। हर्फ़ चीमा का यह गाना लगभग 4 माह पहले रिलीज किया गया था। इस गाने को 12,031,731 बार देखा जा चुका है (Latest Punjabi Songs)।

GALLBAAT गाने के बोल भी हर्फ़ चीमा (Harf Cheema) द्वारा लिखे गए थे। हर्फ़ चीमा के पंजाबी गानों को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हर्फ़ चीमा बेहद ही कम समय से एक बेहद ही शानदार मुकाम हासिल कर चुके हैं।

Nick Jonas से तलाक लेने वाली हैं Priyanka Chopra…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.