‘तूफान’ का वर्ल्ड प्रीमियर 21 मई को

0

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘तूफान’ (Toofan )इसी साल मई महीने में अमेजन (Amazon ) पर रिलीज होने वाली है. स्पोर्ट्स आधारित बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तूफान’ 21 मई 2021 को 240 देशों में सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाली इस फिल्म को ROMP पिक्चर्स के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने बनाया है. फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है.
कहानी की बात करें तो ‘तूफान’ में फरहान एक बॉक्सर का रोल में हैं और फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल,सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल अहम किरदार में हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो के कंटेंट निदेशक और हेड विजय सुब्रमण्यम ने बताया कि ‘ हमारी भारत यात्रा में एक्सेल एंटरटेनमेंट एक महत्वपूर्ण पार्ट रहा है और हमारे और उनके रिश्ते लंबे समय से चले आ रहे हैं. इस रिश्ते को हमने बेहद संजीदगी से संजोकर रखा . इसी यात्रा का अगला रोमांचक पड़ाव फिल्म ‘तूफ़ान है. हम अपने दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इसी कड़ी में ‘तूफ़ान’ हमारा अगला कदम है . यह एक प्रेरणादायक फिल्म है जो लोगों के जूनून की कहानी को बेहद अट्रैक्टिव तरीके से पेश किया गया है.

उन्होंने कहा,इस फिल्म से सीख मिलती है कि जिंदगी में आनेवाली मुश्किलों के खिलाफ कैसे डटकर सामना करना चाहिए. हमे उम्मीद है कि फिल्म डायरेक्टर राकेश के अनोखे तरीके से कहानी बयां करने का अंदाज दर्शकों को पसंद आएगा. फरहान की दमदार एक्टिंग वाली ‘तूफान’ हम अपने दर्शकों के लिए मई में रिलीज करने जा रहे हैं’.वैसे इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है.

Share.