फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग पूरी,जल्द दिखेंगे इमरान हाशमी

0

बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी पिछले काफी दिनों से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन फिल्म ‘चीट इंडिया’ से इमरान जल्द ही फिल्मों में वापसी कर रहे हैं।  इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चीट इंडिया’ को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। इस फिल्म की कहानी भारतीय शिक्षा प्रणाली में होने वाले घोटालों पर आधारित होगी इसलिए फिल्म का टाइटल  ‘चीट इंडिया’ दिया गया है। 

इस फिल्म में इमरान सह-निर्माता भी हैं। इमरान ने इस फिल्म में उनके किरदार के बारे में बताते हुए कहा, “इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे यादगार किरदार होगा।  ‘चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत दमदार हैं।  यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है, जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक यादगार भूमिका होगी।” फिल्म ‘चीट इंडिया’ में इमरान हाशमी के अपोजिट श्रेया धनवंतरि को लिया गया है।  फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।

यह फिल्म कुछ समय पहले विवादों में भी आई थी| दिल्ली बेस्ड लेखक दिनेश गौतम और एक्टर इमरान ज़ैद ने टी सीरीज़ और इमरान हाशमी की प्रोडक्शन कंपनी पर फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया था। इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन कर रहे हैं। इमरान ने कहा,”मैं बेहद शानदार लोगों जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं।” वहीं, सेन ने ट्वीट कर के कहा, “यह फिल्म प्रत्येक भारतीय छात्र के लिए है, जो प्रतिस्पर्धी माहौल के कारण दबाव में है। आज के युवा ‘चीट इंडिया’ के साथ खुद को काफी हद तक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।”

अभी तक आई इमरान की सारी फिल्मों की स्टोरी लाइन कुछ भी रही हो, पर उस फिल्म के गाने सुपरहिट ही रहे हैं।

Share.