पहला सीजन सुपरहिट, एकता आज ला रही सीक़्वल

0

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपने नाम का परचम लहरा चुकी एकता कपूर एक बार फिर अपने पुराने सुपरहिट सीरियल ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ का सीक़्वल लेकर आ रही हैं। इस सीक्वल को  ‘कसौटी जिंदगी के -2’ नाम दिया गया है। एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ के दूसरे सीजन की चर्चा पिछले काफी दिनों से चल रही है। लंबे इंतज़ार के बाद अब आज ‘कसौटी जिंदगी के 2’ लॉन्च होने जा रहा है। ये नया शो स्टार प्लस पर रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा। शो को शुरू होने में कुछ घंटों का ही वक्त बाकी है और इसके पहले ही एकता ने अपने सोशल हैंडल पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है।

इस शो के पहले पार्ट में ‘कोमोलिका’ किरदार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। लिहाजा इस शो के सीक्वल में भी ‘कोमोलिका’ को लिया गया है, लेकिन इस किरदार को अभी नहीं दिखाया गया है। इस किरदार पर सस्पेंस बरकरार है। इस वीडियो में कोमोलिका अपने बालों में अंगुलियां फेरती नज़र आ रही हैं। वीडियो देखकर यह स्पष्ट बताना मुश्किल है कि इस रोल में कौन नज़र आने वाली हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि कोमोलिका के रोल में हिना खान नजर आएंगी। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी इस शो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने जा रहे हैं। शाहरुख़ ने इस शो के लिए वॉइस ओवर किया है, जिसमें उन्होंने शो के कैरेक्टर्स को अपने खास अंदाज़ में इंट्रोड्यूस किया है।

शो में अनुराग का किरदार एक्टर पार्थ समथान निभा रहे हैं, जबकि प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नांडीज़ हैं। नए प्रोमो में ‘कोमोलिका’ का सिग्नेचर ‘निक्का’ को भी दिखाया गया है।

Share.