वरुण धवन के कारण रोई बरखा दत्त

0

शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अक्टूबर’ अब तक 25 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन और बनिता संधू है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। वरुण धवन ने अब तक जितनी फिल्में की हैं, उनकी तुलना में यह फिल्म थोड़ी अलग है। इस फिल्म में वरुण का किरदार थोड़ा सीरियस है।

वरुण की फिल्म अक्टूबर देखकर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने वरुण की फिल्म को लेकर ट्वीट किया। बरखा दत्त ने वरुण की तारीफ करते हुए लिखा है कि बाल्टियां भर कर रोई हूं वरुण धवन, तुमने वाकई ‘अक्टूबर’ में कमाल कर दिया। बरखा ने आगे लिखा कि शूजीत सरकार ने हमारा दिल तोड़ दिया क्योंकि पिछले कई सालों में यह पहली सैड फिल्म है।

बरखा के इस ट्वीट के बाद वरुण धवन ने रीट्वीट किया है। वरुण ने लिखा कि आपको रुलाने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन पुराने जख्मों को ताजा करना सिर्फ तुम्हें मजबूत बनाएगा। बहुत खुशी हुई कि तुमने हमारी फिल्म देखी।

आपको बता दें कि अक्टूबर में वरुण ने एक होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट का किरदार निभाया है। उनके साथ इस फिल्म में बनीता संधू भी हैं। बनीता संधू ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Share.