website counter widget

Shaadi Walo Mahino Aayo : शादी-ब्याह के लिए आ गया नया राजस्थानी गाना

0

देश भर में शादी-ब्याह का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे माहौल में शादी-ब्याह के गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है। शादी के गानों की बात की जाए और इसमें राजस्थानी गानों का जिक्र न हो ऐसा होना तो असंभव है। इसके पीछे वजह यह है कि राजस्थानी गानों को शादी-ब्याह और बन्ना-बन्नी सांग के लिए ही जाना जाता है। ये राजस्थानी सांग किसी भी शादी पार्टी में अपना अलग ही रंग जमा देते हैं। इनकी बेहतरीन डांस बीट्स पर हर कोई झूमने-थिरकने को मजबूर हो जाता है। आज ऐसा ही एक नया शादी-ब्याह का राजस्थानी गाना ‘शादी वालो महीनो आयो’ (Shaadi Walo Mahino Aayo Song) यूट्यूब पर जारी किया गया है। इस शानदार मारवाड़ी गाने में आशा प्रजापत (Asha Prajapat) ने बेहद ही शानदार डांस किया है। इस गाने की DJ डांस बीट्स जहां लोगों थिरकने पर मजबूर कर रही है वहीं आशा का डांस लोगों के दिलों की धड़कन को बढ़ा रहा है।

Rajasthani Song Chundadi : जारी हुआ नया राजस्थानी गाना

इस शादी-ब्याह के नए राजस्थानी सांग ‘शादी वालो महीनो आयो’ (Shaadi Walo Mahino Aayo Song) को आज ही यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस नए राजस्थानी गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस गाने को 5 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वैसे इन दिनों आशा प्रजापत (Asha Prajapat) का तगड़ा डांस यूट्यूब पर छाया हुआ है और लोग आशा के डांस को देखे बिना नहीं रह पा रहे हैं। वहीं शादी-ब्याह के इस सीजन में शादी-ब्याह के इस गाने में आशा के जबरदस्त डांस ने सोने पर सुहागे का काम कर दिया है। इस नए राजस्थानी गाने में आशा प्रजापत के साथ ही बबलू भाई (Bablu Bhai) भी दिखाई दे रहे हैं।

इस शादी-ब्याह के नए राजस्थानी सांग ‘शादी वालो महीनो आयो’ (Shaadi Walo Mahino Aayo Song Download) को श्रवण चौहान (Shravan Chouhan) ने अपनी आवाज में गाया है। इस गाने का निर्देशन खुद बबलू भाई (Babalu Bhai) ने किया है जबकि इसके निर्माता प्रभु कथत (Prabhu Kathat) हैं। अब यह गाना जल्द ही शादी-ब्याह के दौरान सुनाई देने वाला है। इस गाने ने आते ही पूरे राजस्थान में अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है।

Aave Hichki Song : रोमांटिक Rajasthani Song ने मचाया तहलका

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.