website counter widget

Uncho Uncho Mataji Ro Devro : राजस्थानी गाने ने लगाई आग

0

देश भर में हाल ही में नवरात्रि का पर्व मनाया गया था। नवरात्रि की धूम पूरे देश भर में मची हुई थी और जगह-जगह गरबा महोत्सव का आयोजन भी किया गया था। कई जगह इस दौरान मेले भी लगाए गए थे। इस नवरात्रि में पूरा देश झूम उठा था। वहीं इसके बाद दशहरे का पर्व भी बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। हालांकि नवरात्रि से पहले ही कई राजस्थानी गाने देवी मां के लिए बनाए जा चुके हैं। इन राजस्थानी गानों का सिलसिला अभी भी थम नहीं रहा है। माता रानी पर लगतार राजस्थानी गाने बनाए जा रहे हैं। इन गानों को दर्शकों द्वारा भी बेहद पसंद किया जाता है। ऐसा ही एक और नया राजस्थानी गाना “ऊंचों-ऊंचों माताजी रो देवरो” (Uncho Uncho Mataji Ro Devro) यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है।

माता रानी पर बना यह “ऊंचों-ऊंचों माताजी रो देवरो” (Uncho Uncho Mataji Ro Devro) बेहद ही शानदार है। इस नए राजस्थानी गाने में बिगड़ जबरदस्त डांस किया गया है। यह गाना सभी की जुबान पर चढ़ता जा रहा है। इस गाने को रिलीज किए जाने के बाद से अब तक इसे 11 हजार 8 सौ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने की व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। यह गाना सभी को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को एक बार सुनते ही लोग झूम उठते हैं।

इस शानदार राजस्थानी सांग “ऊंचों-ऊंचों माताजी रो देवरो” (Uncho Uncho Mataji Ro Devro) को मंगल सिंह (Mangal Singh) और सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस शानदार गाने के बोल मंगल सिंह (Mangal Singh) ने ही लिखे हैं। इस गाने के निर्देशक अल्ताफ हुसैन (Altaf Hussain) हैं और इस गाने को देव म्यूजिक (Dev Music) द्वारा तैयार किया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर बेहद धमाल मचाया हुआ है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.