website counter widget

Tu Desh Mera Song : शहीद जवानों को बॉलीवुड सुपरस्टार्स ने इस तरह दी श्रद्धांजलि

0

इस साल रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन है। हालांकि 15 अगस्त को पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इसे त्यौहार के रूप में आखिर क्यों न मनाया जाए, आखिर इस दिन हमे आजादी जो मिली थी। इस साल की शुरुआत में देश को एक बहुत बड़ा झटका लगा जब जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद हमारे जवानों ने इसका बदला लेते हुए बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर 400 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया। इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की याद में इस 15 अगस्त के मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने एक गाना (Tu Desh Mera Song) शूट किया है। यह गाना उन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए शूट किया गया है।

Tu Desh Mera Song :

Download Full Tu Desh Mera Song :

इस स्पेशल सांग ‘तू देश मेरा’ (Tu Desh Mera Song) को 14 बॉलीवुड स्टार्स ने मिलकर तैयार किया है। इस सांग में हिंदी सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर जैसे कई दिग्गज सुपरस्टार शामिल हैं। सभी स्टार्स ने इस स्पेशल गाने ‘तू देश मेरा’ (Tu Desh Mera Song) के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और गाने को तैयार किया। इस गाने की शूटिंग अधिकतर स्टार्स द्वारा पूरी की जा चुकी है। इस स्पेशल सांग ‘तू देश मेरा’ (Tu Desh Mera Song) को लेकर सीआरपीएफ (CRPF) के डीआईजी (DIG) मोसेस दिनाकरण ने कहा कि “यह हमारे हीरो और शहीदों को श्रद्धांजलि है और मैं विश्वास दिलाता हूं कि पूरा देश हमारे साथ एकजुटता के साथ खड़ा है।

इस गाने को तैयार करने के लिए सभी स्टार्स ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाला इसे लेकर दिनाकरण ने कहा कि “इस गाने में फिल्मी सितारों का शामिल होना तारीफ-ए-काबिल और दिल छू लेने वाला है।” इस गाने को जावेद अली, जुबिन नौटियाल, शबाब साबरी और कबीर सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने को हैप्पी प्रॉडक्शंस इंडिया के बैनर तले तैयार किया गया है। वहीं 150 से भी ज्यादा सीआरपीएफ (CRPF) जवानों ने इस गाने की शूटिंग में हिस्सा लिया। फिलहाल इस स्पेशल सांग ‘तू देश मेरा’ (Tu Desh Mera Song) का पोस्टर रिलीज किया गया है जबकि इस गाने की लांचिंग डेट की कोई भी घोषणा नहीं की गई है। ख़बरों के अनुसार इस गाने को स्वतंत्रता दिवस यानी कि 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.