Tik Tok Song : टिक टोक ऐप के बाद छाया टिक टोक सांग

0

इन दिनों यूट्यूब पर पंजाबी गानों ने बेहद ही धूम मचा रखी है। वहीं पंजाबी गानों के साथ-साथ ही कई नए सिंगर्स और नए स्टार्स ने भी अपना जलवा बिखेरा है। देश भर में फनी वीडियो के लिए अपनी पहचान बनाने वाले टिक टोक ऐप ने भी कई लोगों को मशहूर बना दिया है। आज के नए गानों में इन्ही टिक टोक स्टार्स ने अपना कब्ज़ा जमा लिया है। टिक टोक से मशहूर हुए ये स्टार्स आज कल नए-नए गानों में नज़र आ रहे हैं और काफी नाम भी कमा चुके हैं। ऐसे ही दो टिक टोक स्टार्स विशाल पांडेय (Vishal Pandey) और निशा गुरगैन (Nisha Guragain) का एक नया गाना टिकटोक (Tik tok Song) यूट्यूब पर आज ही जारी किया गया है।

Arijit Singh Best Songs : छोटे शहर की आवाज़, सुन रहा हिन्दुस्तान

विशाल पांडेय (Vishal Pandey) और निशा गुरगैन (Nisha Guragain) के इस नए गाने टिकटोक (Tik tok Song) को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। उनका यह गाना आज यानी 13 दिसंबर को ही यूट्यूब चैनल ज़ी म्यूजिक कंपनी (Zee Music Company) पर जारी किया गया है। इस गाने को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं बात की जाए इनके वियूअर्स की तो वे पहले ही इन्हे इंस्टाग्राम और टिक टोक पर फॉलो कर चुके हैं। इनके फैंस की तादाद बेहद ज्यादा है। वहीं अब यूट्यूब पर इनके नए गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते ही चले जा रहे है। फिलहाल दोनों का यह नया गाना जारी होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड में छा गया है।

Honey Singh Top 10 Songs : यो-यो के रैप, जिसने हिला दी दुनिया

विशाल पांडेय (Vishal Pandey) और निशा गुरगैन (Nisha Guragain) अभिनीत इस नए गाने टिकटोक (Tik tok Song) को स्टेबिन बेन (Stebin Ben) ने अपनी आवाज़ दी है। स्टेबिन बेन (Stebin Ben) और भी कई शानदार गाने गए चुके हैं। उनका एक गाना ‘रुला के गया इश्क़’ (Rula Ke Gaya Ishq) हाल ही में जारी किया गया था। इस गाने को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। उनके इस गाने में भी टिक टोक स्टार ही दिखाई दे रहे थे। फिलहाल स्टेबिन बेन (Stebin Ben) इस नए गाने टिकटोक (Tiktok Song) के बोल लिखे हैं कुमार (Kumaar) ने और इसके निर्माता है ज़ी म्यूजिक कंपनी के बिजनेस हेड अनुराग बेदी (Anurag Bedi)।

Gully Boy Songs : यूट्यूब पर इतनी बार देखे गए गली बॉय के गाने

Prabhat Jain

Share.