Tankoro Tana Tan राजस्थानी गरबा सांग ने किया धमाल

0

नवरात्रि के चौथे दिन मां दुर्गा के चौथे स्वरुप माता कूष्माण्डा की आराधना पूरे देश में बड़े उल्लास और पूरे श्रद्धा भाव से की गई। वहीं आज पूरे देश में गांधी जयंती भी बेहद धूम-धाम से मनाई गई। नवरात्रि का यह पावन पर्व पूरे उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस शक्ति आराधना के पावन पर्व पर भक्तों का सैलाब देवी मंदिरों में उमड़ रहा है। जगह-जगह गरबों का आयोजन हो रहा है। माता के गानों और भजनों पर लोग जमकर थिरक रहे हैं। ऐसे में एक नया राजस्थानी गरबा सांग “टंकोरो टना टन” (Tankoro Tana Tan) यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है।

यह शानदार राजस्थानी गरबा सांग “टंकोरो टना टन” (Tankoro Tana Tan) बुधवार 2 अक्टूबर को रिलीज किया गया। यह राजस्थानी गरबा सांग बेहद ही शानदार है। इस गाने में जबरदस्त डांस, गरबा और माता जी को दिखाया गया है। यह गाना सभी की जुबान पर चढ़ता जा रहा है। इस गाने को रिलीज किए हुए अभी महज़ कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन इसने यूट्यूब पर जमकर तहलका मचा दिया है। सभी दर्शक इस शानदार गरबा सांग को बेहद ज्यादा पसंद कर रहे हैं। नवरात्रि के मौके पर गरबे के गाने और माता जी के भजन तो सभी को बेहद ही पसंद आते हैं लेकिन इस राजस्थानी गाने को सुनकर लोग जमकर झूम रहे हैं। इस गाने को अभी तक 6 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। और इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

शानदार राजस्थानी गरबा सांग “टंकोरो टना टन” (Tankoro Tana Tan) को राकेश वैष्णव (Rakesh Vaishnav ) ने अपनी आवाज में गाया है और इस गाने के बोल भी खुद राकेश ने ही लिखे हैं। नवरात्रि के इस स्पेशल गाने में रीना गोस्वामी (Rena Goswami) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। रीना के डांस को देख हर दर्शक झूमने पर मजबूर हो रहा है। सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) इस गाने के निर्माता व निर्देशक हैं।

Prabhat Jain

Share.