Purpose Kayro Facebook Ki Chhori Song : शादी-ब्याह के गाने ने मचाया तहलका

0

देश भर में देव उठनी ग्यारस के बाद से ही शादी-ब्याह का सीजन शुरू हो जाएगा। ऐसे में देश भर में शादी-ब्याह के गीतों को काफी पसंद किया जाने लगा है। इसी क्रम में शादी-ब्याह के एक से बढ़कर एक रीजनल सांग रिलीज किए जा रहे हैं। वहीं राजस्थानी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। शादी-ब्याह के राजस्थानी गाने (Rajasthani Song) भी लगातार रिलीज किए जा रहे हैं। आज यानी 6 नवंबर बुधवार को एक और नया शादी-ब्याह का राजस्थानी गाना “परपोज़ कर्यो फेसबुक की छोरी” (Purpose Kayro Facebook Ki Chhori Song) रिलीज किया गया। इस गाने ने यूट्यूब पर जारी किए जाने के बाद ही धमाल मचा दिया है। शादी-ब्याह के इस नए राजस्थानी गाने को नए अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। इस गाने में जहां बेहतरीन DJ म्यूजिक दिया गया है वहीं इस गाने के जबरदस्त डांस ने लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया है।

Mari Jana Ye : आशा प्रजापत के डांस ने बनाया सभी को दीवाना

शादी-ब्याह पर बने इस राजस्थानी सांग परपोज़ कर्यो फेसबुक की छोरी (Purpose Kayro Facebook Ki Chhori) को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस राजस्थानी गाने को भगवान सुथार (Bhagwan Suthar) ने अपनी शानदार आवाज से सजाया। इस शानदार राजस्थानी गाने का निर्देशन चिंटू प्रजापत (Chintu Prajapat) द्वारा किया गया है और इसके निर्माता आरएस रिकार्ड्स (RS Records) हैं। इस शानदार राजस्थानी गाने में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है।

Yaar Ki Shaadi Song Teaser : सिर्फ टीजर ने ही मचा दी खलबली

शादी ब्याह के इस गाने परपोज़ कर्यो फेसबुक की छोरी (Purpose Kayro Facebook Ki Chhori) का डांस देखे बिना कोई भी नहीं रह पा रहा है। शादी ब्याह के सीजन से पहले इस गाने को रिलीज किए जाने की वजह से इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने (Purpose Kayro Facebook Ki Chhori Song) के व्यूज भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Jai He Song : देश भक्ति जगा देगा Satellite Shankar का नया गाना

Prabhat Jain

Share.