website counter widget

Rang Rasiya Song : ट्विंकल के नए गाने ने फिर मचाई धूम

0

राजस्थानी सांग की बात की जाए तो सभी के जहन में राजस्थान के सबसे मशहूर सांग पल्लो लटके (Pallo Latke) गाना ही उभरता है। हालांकि यह गाना इतना शानदार है कि इसे हर शादी पार्टी में बजाया जाता है। इस गाने की धुन पर हर कोई थिरकने पर खुद ही मजबूर हो जाता है। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जाता है। इस गाने को पूरे राजस्थान की शान कहा जाता है और इसकी दीवानगी सिर्फ राजस्थानी लोगों में नहीं बल्कि देशभर के लोगों में देखी जाती है। वहीं राजस्थानी सांग के जबरदस्त डांस और DJ म्यूजिक ने लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर लिया है। इन दिनों ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) ने अपने राजस्थानी गानों और जबरदस्त डांस से यूट्यूब पर बेहद ज्यादा धमाल मचाया हुआ है। ट्विंकल वैष्णव का एक और नया राजस्थानी गाना रंग रसिया (Rang Rasiya Song) आज ही रिलीज किया गया है।

‘धूम 4’ की घोषणा, अक्षय का नाम तय!

इस राजस्थानी गाने रंग रसिया (Rang Rasiya Song) में ट्विंकल ने बेहद जबरदस्त डांस भी किया है। वैसे इन दिनों यूट्यूब पर ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) ने अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बना रखा है वहीं उनके गाने यूट्यूब पर जारी किए जाते ही धमाल मचा देते है। ट्विंकल के इस नए गाने रंग रसिया (Rang Rasiya Song) को आज यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। यह गाना सभी दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है। इस गाने को खुद ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) ने अपनी आवाज में गाया है। वहीं इस गाने का शानदार म्यूजिक गोपाल चौधरी (Gopal Choudhary) और मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) द्वारा दिया गया है।

Sapna Choudhary Viral Dance: देखें सपना के वायरल लटके-झटके  

इस नए राजस्थानी गाने रंग रसिया (Rang Rasiya Song) में ट्विंकल के डांस को देखकर हर कोई अपनी सांस थाम लेता है। वहीं इस गाने के शानदार म्यूजिक ने दर्शकों को दिल जीत लिया है। यह नया राजस्थानी गाना पूरे राजस्थान में ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को अभी तक 15 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं। इस गाने के निर्माता व निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं।

Pagalpanti Movie Leaked : जॉन अब्राहम की कॉमेडी फिल्म इंटरनेट पर लीक

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.