website counter widget

Pallo Latke : फिर छाया पल्लो लटके सांग का जादू

0

राजस्थानी सांग की बात की जाए तो सभी के जहन में राजस्थान के सबसे मशहूर सांग पल्लो लटके (Pallo Latke) गाना ही उभरता है। हालांकि यह गाना इतना शानदार है कि इसे हर शादी पार्टी में बजाया जाता है। इस गाने की धुन पर हर कोई थिरकने पर खुद ही मजबूर हो जाता है। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जाता है। इस गाने की दीवानगी सिर्फ राजस्थानी लोगों में नहीं बल्कि देशभर के लोगों में देखी जाती है। अब इस राजस्थानी गाने पल्लो लटके (Pallo Latke) का रिमिक्स और DJ वर्जन आज जारी किया गया है। वैसे इस गाने को राजस्थान की शान कहा जाता है। अब इस गाने के रिमिक्स वर्जन ने भी यूट्यूब पर आते ही धमाल मचा दिया है।

वैसे इन दिनों ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) अपने शानदार राजस्थानी गानों से और इन गानों में अपने बेहद ही जबरदस्त डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाती जा रही हैं। वहीं इस नए राजस्थानी गाने पल्लो लटके (Pallo Latke) में भी ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। इस गाने को आज यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। यह गाना सभी दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है। इस गाने को ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) और सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) ने मिलकर गाया है। वहीं इस गाने का शानदार म्यूजिक भी सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) ने दिया है।

इस नए राजस्थानी गाने पल्लो लटके (Pallo Latke) में ट्विंकल के डांस को देखकर हर कोई अपनी सांस थाम लेता है। वहीं इस गाने के शानदार DJ म्यूजिक ने दर्शकों के को दिल जीत लिया है। यह नया राजस्थानी गाना पूरे राजस्थान में ट्रेंड कर रहा है। जो भी ट्विंकल वैष्णव (Twinkle Vaishnav) का डांस एक बार देख लेता है वह उनका दीवाना हो जाता है। अभी तक इस गाने को 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के निर्माता व निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। और सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) ने ही इस शानदार गाने के बोल लिखे हैं।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.