Nav Nadiya Ro Pani : इस नए राजस्थानी गाने ने बनाया सभी को दीवाना

0

देश भर में रीजनल गानों की मांग काफी बढ़ती ही जा रही है। लोग अब बॉलीवुड (Bollywood Song) से ज्यादा रीजनल गानों को पसंद करने लगे हैं। लोगों में इन गानों के लिए दीवानगी काफी बढ़ती जा रही है और लोग इन गानों को बड़े शौक से सुनते हैं। जहां भोजपुरी गानों ने लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया और उन्हें रीजनल गानों से जोड़ा तो वहीं पंजाबी गानों (Punjabi song 2019) ने भी इसमें अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। वहीं अब राजस्थानी गानों ने भोजपुरी और पंजाबी गानों को पछाड़ दिया है। इन दिनों लोगों की जुबान पर राजस्थानी गानों (Romantic Rajasthani Song) का सुरूर चढ़ा हुआ है। यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक राजस्थानी गाने रोजाना ही रिलीज किए जा रहे हैं। आज ही एक और नया राजस्थानी गाना ‘नव नदिया रो पानी’ (Nav Nadiya Ro Pani) रिलीज किया गया है।

निरहुआ की कॉमेडी फिल्म, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाओगे…

इस नए राजस्थानी गाने नव नदिया रो पानी (Nav Nadiya Ro Pani) ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने में निशा जैसवाल (Nisha Jaiswal) और अल्ताफ हुसैन (Altaf Hussain) की कैमेस्ट्री दिखाई गई है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस गाने में निशा जैसवाल (Nisha Jaiswal) ने शानदार डांस दिखाया है। इस बेहद ही रोमांटिक सांग को आज यूट्यूब के चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अभी तक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

साल 2020 में इस खूबसूरत जगह पर होगी रणबीर-आलिया की शादी

इस बेहद ही रोमांटिक राजस्थानी गाने नव नदिया रो पानी (Nav Nadiya Ro Pani) को प्रकाश माली (Prakash Mali) ने अपनी आवाज में गाया है। मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewadi Brothers) द्वारा इस बेहतरीन गाने का शानदार म्यूजिक दिया गया है। इस गाने का निर्देशन खुद अल्ताफ हुसैन (Altaf Hussain) ने किया है और प्रकाश माली (Prakash Mali) इस शानदार गाने के निर्माता है।

Chhapaak Movie Trailer : आपकी आंखें नम कर देगा ‘छपाक’ का ट्रेलर

Prabhat Jain

Share.