Mhane Chhod Gaya Pardesh राजस्थानी गाने ने मचाई धूम

0

लगातार हिट हो रहे पंजाबी और हरियाणवी गानों के बीच कल यानी 8 अक्टूबर को एक नया राजस्थानी गाना (Rajasthani Song) ‘म्हाने छोड़ गया परदेश’ (Mhane Chhod Gaya Pardesh Song) यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया। इस गाने के रिलीज होते ही इसने यूट्यूब पर धूम मचा दी। वैसे तो इस चैनल पर रोजाना ही एक से बढ़कर एक धमाकेदार नए-नए राजस्थानी गाने (Rajasthani Songs) रिलीज किए जाते हैं और जबरदस्त हिट भी होते हैं। लेकिन इस नए राजस्थानी गाने ‘म्हाने छोड़ गया परदेश’ (Mhane Chhod Gaya Pardesh) ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

Sawayo Lage Devro : रामदेव जी के इस Rajasthani Song ने मचाया धमाल

इस नए राजस्थानी गाने ‘म्हाने छोड़ गया परदेश’ (Mhane Chhod Gaya Pardesh Song) में जबरदस्त म्यूजिक दिया गया है। वैसे तो हर राजस्थानी गाने को बेहद ही शानदार डांस बीट पर तैयार किया जाता है। इन्ही डांस बीट की वजह से हर कोई इन गानों पर झूम उठता है। लेकिन इस गाने की डांस बीट इस तरह से तैयार की गई है कि एक बार गाना सुनते ही कोई भी अपने क़दमों को रोक ही नहीं सकता।  DJ की धुन से सजा यह गाना सभी को बेहद पसंद आ रहा है (Rajasthani Songs)। अभी तक इस गाने को 28 हजार 600 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर मिनट इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं।

‘म्हाने छोड़ गया परदेश’ (Mhane Chhod Gaya Pardesh Song) गाने को शिल्पा बिदावत (Shilpa Bidawat) और महेंद्र सांखला (Mahendra Sankhla) ने अपनी आवाज से सजाया है। यह लेटेस्ट राजस्थानी गाना सक स्टूडियो (SK Studio) द्वारा तैयार किया गया है। सलीम शेखावास (Salim Shekhawas) इस दमदार गाने के निर्देशक हैं। और इस गाने के निर्माता सजन कथत (Sajan Kathat) हैं। इस गाने में प्रेमिका अपने प्रेमी से विरह में उसके लिए गाना जाती है और उसे फोन करती है। यह गाना (Rajasthani Gaane) हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है।

Rajasthani Song : इस गाने के सामने सब हुए फेल

Prabhat jain

Share.