Kandoro : रीटा शर्मा के डांस ने मचाई धूम

0

जिस तरह देश में धीरे-धीरे राजस्थानी गाने धूम मचा रहे हैं उसी तरह इन राजस्थानी गानों में रीटा शर्मा (Rita Sharma) अपने धमाकेदार डांस से सभी का दिल जीत रही हैं। रीटा शर्मा के डांस के आगे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी फेल होती नज़र आ रही हैं। इन दिनों सभी रीटा शर्मा के डांस के कायल हो रहे हैं। एक के बाद एक धमाकेदार राजस्थान गानों में रीटा शर्मा (Rita Sharma) अपने शानदार डांस का जलवा बिखेर रही हैं। इन राजस्थानी गानों का बेहद जबरदस्त डांस ही दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है और इन गानों में दिखाए डांस के सभी दीवाने हो रहे हैं। आज एक और नया राजस्थानी सांग “कन्डोरो” (Kandoro) रिलीज किया गया। ममता रंगीली (Mamta Rangili) के इस राजस्थानी गाने में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है।

इस नए राजस्थानी गाने कन्डोरो (Kandoro) को आज यानी 2 नवम्बर को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। इस गाने में रीटा शर्मा (Rita Sharma) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है और उनके साथ इस गाने में एक युवक भी नज़र आ रहा है। दोनों की कैमेस्ट्री और डांस ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इस गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने को रिलीज किए हुए कुछ वक़्त ही बीता है लेकिन इसे अभी तक 20 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने की व्यूज भी लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं।

इस शानदार राजस्थानी गाने कन्डोरो (Kandoro) को राजस्थान की फेमस सिंगर ममता रंगीली (Mamta Rangili) और युवराज मेवाड़ी (Yuvraj Mewari) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने के बोल खुद युवराज मेवाड़ी (Yuvraj Mewari) ने ही लिखे हैं। मेवारी ब्रदर्स (Mewari Brothers) ने इस शानदार गाने में अपना जानदार म्यूजिक दिया है। वहीं इस गए के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं।

Prabhat Jain

Share.