Ital Pital Ro Bedalo : Indra Dhavsi की आवाज ने हिला दिया पूरा राजस्थान

0

जहां एक तरफ देश में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में रिलीज की जा रही हैं वहीं यूट्यूब पर इन दिनों राजस्थानी गानों का खुमार छाया हुआ है। यूट्यूब पर रोजाना ही कोई न कोई राजस्थानी गाना अपना जलवा बिखेर रहा है (New Rajasthani Song 2019)। हाल ही में रिलीज हुए एक और नए राजस्थानी गाने “इतल पीतल रो बेदलो” (Ital Pital Ro Bedalo) ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया हुआ है। इन दिनों लोगों की जुबान पर राजस्थानी गानों का सुरूर चढ़ा हुआ है। वैसे तो राजस्थानी बन्ना-बन्नी सांग बेहद पॉपुलर हैं। जब भी यूट्यूब पर कोई राजस्थानी बन्ना-बन्नी सांग रिलीज किया जाता है तो उसे दर्शक बेहद ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि यह नया राजस्थानी सांग कोई बन्ना-बन्नी सांग नहीं है फिर भी इसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

Tik Tok Song : टिक टोक ऐप के बाद छाया टिक टोक सांग

फ़िलहाल अभी यूट्यूब पर इतल पीतल रो बेदलो (Ital Pital Ro Bedalo) सांग ने जमकर कहर बरसाया हुआ है। इस गाने के वीडियो को देख लोग खुद को थिरकने से नहीं रोक पा रहे हैं। इस गाने में बेहद शानदार DJ म्यूजिक दिया गया है जिसकी डांस बीट ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इस राजस्थानी गाने में इतना बेहतरीन म्यूजिक दिया गया है कि इसे सुनकर आप भी थिरकने लगेंगे। इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है। इस नए राजस्थानी गाने को इंद्रा धावसी (Indra Dhavsi) ने अपनी आवाज से सजाया है।

पुलवामा अटैक पर बड़ी फिल्म का एलान…

इंद्रा धावसी (Indra Dhavsi) की आवाज में गाया यह गाना इतल पीतल रो बेदलो (Ital Pital Ro Bedalo) का म्यूजिक श्री कृष्णा कैसेटस (Shree Krishna Cassettes) द्वारा दिया गया है। यह नया राजस्थानी गाना एक लोकगीत है जिसे एक एलबम के तहत जारी किया गया है। इस गाने के निर्माता तरुण हस्सानि (Tarun Hassani) हैं जबकि इस गाने का निर्देशन सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) ने किया है। इस नए राजस्थानी गाने को अभी तक 98 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं। यह नया राजस्थानी गाना पूरे राजस्थान में छाया हुआ है।

Pati Patni Aur Wo Box Office:  कार्तिक आर्यन की फिल्म के 100 करोड़…

Prabhat Jain

Share.