Gherdar Ghaghro : ममता रंगीली के घेरदार घाघरे ने मचाई ग़दर

0

राजस्थानी सांग की बात की जाए तो सभी के जहन में राजस्थानी बन्ना-बन्नी सांग जरूर आ जाते हैं क्योंकि इन्हें राजस्थान की शान कहा जाता है। बन्ना-बन्नी सांग ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। हालांकि अब दर्शकों को इन गानों के अलावा और भी कई राजस्थानी गाने पसंद आने लगे हैं। अब लोग राजस्थानी और मारवाड़ी सांग (Marwadi Song) काफी पसंद करने लगे हैं। वहीं राजस्थानी सांग के जबरदस्त डांस और DJ म्यूजिक ने लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर लिया है। वहीं आज यानी 4 दिसंबर को राजस्थान की मशहूर गायिका ममता रंगीली (Mamta Rangili) का एक और नया राजस्थानी गाना घेरदार घाघरो (Gherdar Ghaghro) जारी किया गया है।

Jamai Nache : ट्विंकल-सोनल के डांस ने मचाया धमाल

ममता रंगीली (Mamta Rangili) के इस नए गाने घेरदार घाघरो (Gherdar Ghaghro) को आज यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है। यह गाना सभी दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है। इस गाने में खुद ममता रंगीली (Mamta Rangili) ने बेहद ही शानदार डांस भी किया है। ममता के साथ इस गाने में नरसिंह रावत (Narsingh Rawat) नज़र आ रहे हैं। इन दोनों के डांस को पूरा राजस्थान पसंद कर रहा है। इस गाने को लक्मण सिंह (Laxman Singh) और ममता रंगीली (Mamta Rangili) ने मिलकर गाया है। वहीं इस गाने का शानदार म्यूजिक मेवाड़ी ब्रदर्स (Mewari Brothers) द्वारा दिया गया है।

Pagalpan Song : गुरनाम भुल्लर के गाने का वीडियो हुआ जारी

ममता रंगीली (Mamta Rangili) के इस नए गाने घेरदार घाघरो (Gherdar Ghaghro) को अभी तक 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ममता रंगीले के इस शानदार राजस्थानी गाने के निर्माता मंगल सिंह (Mangal Singh) हैं। ममता रंगीली का यह कोई पहला गाना नहीं है। इससे पहले भी ममता अपने कई शानदार गानों से पूरे राजस्थान को नचा चुकी हैं। एक बार फिर पूरा राज्थान ममता के इस शानदार राजस्थानी गाने की धुन पर थिरक रह है। साथ ही ममता के बेहतरीन डांस ने भी सभी का दिल जीत लिया है। आप भी जरूर देखें ममता रंगीली का यह शानदार गाना।

Pati Patni Aur Woh vs Panipat: कौन मारेगा बाज़ी?

Prabhat Jain

Share.